×

Sonbhadra Accident News: खड़ी ट्रक से जा भिड़ी बाइक, एक की मौत, दूसरा गंभीर रुप से घायल

सड़के के किनारे खड़ी ट्रक में एक मोटरसाइकिल सवार युवक ने टक्कर मार दी जिसमें एक की मौके पर हीं मौत हो गयी वहीं दूसरा गंभीर रुप से घायल है।

Kaushlendra Pandey
Report Kaushlendra PandeyPublished By Deepak Raj
Published on: 2 Aug 2021 10:11 AM GMT
Motorcycle collide to truck
X

सड़क दुर्घटना के बाद घायल युवक

Sonbhadra Accident News:राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के बिच्छी गांव के पास वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर सोमवार की दोपहर एक बाइक अनियंत्रित होकर खड़ी ट्रक के पीछे घुस गई। इससे बाइक चला रहे बड़े भाई की मौत हो गई। वहीं छोटा भाई घायल हो गया। उसका जिला अस्पताल में उपचार जारी है। हालत में सुधार न होता देख चिकित्सक ने परिवारजनों को वाराणसी ले जाने की सलाह दे रहे थें।


प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो-सोशल मीडिया)

बताया गया कि घोरावल थाना क्षेत्र के खुटहा गांव निवासी दीपक 35 वर्ष, छोटे भाई सूरज 24 वर्ष पुत्र त्रिलोकीनाथ के साथ बाइक से राबर्ट्सगंज आया हुआ था। यहां का कामकाज निबटाने के बाद दोपहर एक बजे के करीब दोनों भाई बाइक से किसी कार्यवश हिंदुवारी की तरफ जा रहे थे। जैसे ही वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर बिच्छी गांव स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने पहुंचे। बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर एक तरफ खड़े ट्रक में घुस गई।

बाइक की रफ्तार तेज होने के कारण दोनों गंभीर रूप से घायल होकर गिर पड़े


बाइक की रफ्तार तेज होने के कारण दोनों गंभीर रूप से घायल होकर गिर पड़े। राहगीरों की मदद से दोनों को बेसुध हाल में जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने एक को देखते ही मृत घोषित कर दिया। दूसरे का उपचार शुरू किया गया लेकिन वह कुछ भी बता पाने की स्थिति में नहीं था। यह देख पुलिस ने बाइक पर अंकित नंबर के जरिए उसके घर का पता निकाला और घोरावल पुलिस के जरिए परिवार के लोगों को मामले की जानकारी दी।

खबर पाकर जिला अस्पताल पहुंचे परिवार वालों ने मृत युवक की शिनाख्त दीपक के रूप में और उपचार के लिए भर्ती युवक की शिनाख्त सूरज के रूप में की। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की प्रक्रिया पूरी करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायल युवक की हालत में सुधार न होता देख चिकित्सक परिवार के लोगों को बेहतर उपचार के लिए अन्यत्र ले जाने की सलाह दे रहे थे। बता दें कि हाइवे पर जहां-तहां भारी वाहन सड़क पर खड़े कर दिए जा रहे हैं।

रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने हुई घटना

इसके चलते फोरलेन सड़क पर सुगम आवागमन के लिए कई जगह टू लेन की ही जगह मिल पा रही है। पटरियों पर बालू फैले होने के कारण या वाहन खड़ा होने के कारण, पटरियों का भी रास्ता कई जगह उपलब्ध नहीं है। यहीं कारण है कि सामने से या पीछे से जब कोई वाहन तेज रफ्तार में आता है तो उससे बचने के चक्कर में बाइक सवार अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो जाते हैं। रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने हुई घटना के लिए भी इन्हीं परिस्थितियों को जिम्मेदार बताया जा रहा है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story