×

Sonbhadra Crime News: मालवाहक वाहन ने बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर

मालवाहक वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

Kaushlendra Pandey
Published on: 1 Aug 2021 2:24 PM GMT
cargo vehicle
X

दुर्घटना के बाद खड़ा मालवाहक

Sonbhadra Crime News: शक्तिनगर थाना क्षेत्र के अंबेडकरनगर में मुख्य मार्ग पर मालवाहक वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए दोनों को एनसीएल के नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां रविवार की दोपहर बाद एक की मौत हो गई। जबकि दूसरे को वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। समाचार लिखे जाने तक उसकी भी हालत गंभीर बनी हुई थी।

बताया गया कि राकेश यादव 19 वर्ष पुत्र रामकिशुन यादव निवासी रोडवेज बस स्टैंड, शक्तिनगर अपने मित्र धर्मेंद्र कुमार 20 वर्ष पुत्र राजेंद्र प्रसाद वर्मा निवासी काली मंदिर बस स्टैंड, शक्तिनगर किसी काम से शनिवार की देर रात पास की कॉलोनी में गए हुए थे। रात 12 बजे के करीब घर के लिए वापस हो रहे थे। तभी शक्तिनगर जयंत मार्ग से गुजर रहा कंटेनर दोनों को रौंदते हुए आगे निकल गया। स्थानीय जनों की मदद से दोनों घायलों को एनसीएल के नेहरू चिकित्सालय पहुंचाया गया। वहां उपचार के दौरान रविवार को राकेश में दम तोड़ दिया।

धर्मेंद्र की भी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे वाराणसी के ट्रामा सेंटर भेज दिया। उधर हादसे की सूचना के बाद सक्रिय हुई शक्तिनगर पुलिस ने वाहन सहित चालक को हिरासत में ले लिया है और उससे घटना के बाबत पूछताछ जारी है। वहीं मृत युवक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की प्रक्रिया पूरी करते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दूधी पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। बता दें कि ऊर्जांचल पर क्षेत्र में भारी वाहनों की अधिकतम गति सीमा 40 किमी निर्धारित है लेकिन वाहनों की अनियंत्रित रफ्तार आए दिन किसी न किसी के परिवार की खुशियां छीन रही है।

नदी में बहे अधेड़ का बरामद हुआ शव

Sonbhadra Crime News: म्योरपुर ब्लाक के कुलडोमरी ग्राम सभा के पड़रवा गांव में नदी की तेज धारा में बहे 55 वर्षीय रामकैलाश यादव पुत्र खेलावन यादव निवासी पड़रवा थाना अनपरा का शव रविवार को दोपहर बाद बरामद कर लिया गया। घंटों चले तलाशी अभियान के बाद मिर्चाधुरी गांव के पास जाकर शव बरामद हुआ।

ग्रामीणों के मुताबिक राम कैलाश अपने बड़े भाई के दाह संस्कार के लिए रिश्तेदारों के साथ नदी की तरफ गए थे। वहां से वापस अपने खेत की तरफ जा रहे थे तभी नदी की तेज धारा की चपेट में आ गए। उनको नदी में बहता देख वहां मौजूद लोगों ने बचाव का काफी प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। घंटों चले तलाशी अभियान के बाद मिर्चा धोरी गांव के पास नदी में शव उतराता दिखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी दुद्धी भेज दिया है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story