×

Sonbhadra Crime News: दोस्त को घर बुलाकर काटा गुप्तांग, पत्नी के साथ था अवैध संबंध का शक

एक व्यक्ति ने अपने दोस्त को घर बुलाकर इसके गुप्तांग पर ब्लेड से हमला किया। उक्त व्यक्ति को अपने दोस्त पर पत्नी के साथ अवैध संबंध का शक था।

Kaushlendra Pandey
Report Kaushlendra PandeyPublished By Deepak Raj
Published on: 29 July 2021 11:39 AM GMT
Man admitted in hospital
X

दोस्त के हमले से घायल व्यक्ति अस्पताल में हुआ भर्ती

Sonbhadra News: सोनभद्र जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कालीन निर्माण का काम करने वाले एक व्यक्ति ने बुधवार की रात अपने दोस्त को दावत के लिए घर बुलाया। वहां पहुंचने पर दोस्त को एक कमरे में बंद कर दिया और परिवार वालों के साथ मिलकर उसके कपड़े उतार दिए। इसके बाद उसकी अच्छी खासी खबर ली। धारदार ब्लेड से उसके गुप्तांग पर कई वार कर लहूलुहान कर दिया।

किसी तरह वह खुद को बचाकर खिड़की के रास्ते भागने में कामयाब हो गया। घायल हालत में ही घर पहुंचा। वहां से परिवार के लोग से लेकर घोरावल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां उपचार जारी है। घटना घोरावल कोतवाली क्षेत्र के बर्दिया गांव की बताई जा रही है। बताया गया कि बर्दिया गांव निवासी सोमारू 35 वर्ष पुत्र बीरे कोल, गांव के ही एक व्यक्ति के साथ कालीन निर्माण का काम करता है। किसी ने उसके मन में यह शंका डाल दी कि उसके दोस्त का उसकी पत्नी से नाजायज संबंध है।

दोस्त को आवगत के नाम पर एक कमरे में ले जाकर बैठा दिया

बताते हैं कि इसके बाद से वह अपने कथित दोस्त से इसका बदला लेने की सोचने लगा। अस्पताल में भर्ती सोमारू के मुताबिक उसके साथ काम करने वाले व्यक्ति ने बुधवार की शाम उसको यह कहकर घर बुलाया कि समय पर आ जाना, घर पर दावत रखी हुई है। उसकी बात पर विश्वास कर सोमारू रात आठ बजे के लगभग उसके घर पहुंच गया। वहां उसका दोस्त उसका गर्मजोशी से स्वागत करते हुए आवभगत के नाम पर एक कमरे में ले जाकर बैठा दिया।

कुछ देर बाद परिवार के दूसरे सदस्यों के साथ आया और कमरा अंदर से बंद कर दिया। उसने माजरा पूछा तो उस पर अनाप-शनाप आरोप लगाते हुए, उसे पकड़ कर उसके कपड़े उतार दिए गए। इसके बाद उसके गुप्तांग को काटने की नियति से, उसके गुप्तांग पर धारदार ब्लेड से कई वार कर दिया गया, जिससे वह लहूलुहान हो गया। कुछ देर के लिए वह लोग उसे छोड़े तो मौका देखकर खिड़की के रास्ते वहां से भाग निकला।

घर पहुंचा और परिवार के लोगों को पूरे मामले की जानकारी दी

वहां से निकलने के बाद सीधे अपने घर पहुंचा और परिवार के लोगों को पूरे मामले की जानकारी दी। इसके बाद परिवार के लोग उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घोरावल पहुंचे, जहां भर्ती कर उसका उपचार शुरू कर दिया गया। उधर पुलिस का कहना है कि घटना के बाबत कोई तहरीर अभी तक उन्हें नहीं मिली है। जैसे ही तहरीर मिलेगी मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story