×

Sonbhadra Crime News: पुलिस ने मादक पदार्थ के साथ दो लोगों को पकड़ा, लंबे समय से कर रहा था तस्करी का काम

यूपी पुलिस ने दो युवको के पास से 400 ग्राम मादक पदार्थ पकड़ा है,जिसकी बाजार में कीमत चालीस लाख के आसपास बताई जा रही है।

Kaushlendra Pandey
Report Kaushlendra PandeyPublished By Deepak Raj
Published on: 3 Aug 2021 10:55 AM GMT
Police with culprit
X

पकड़े गए अपराधी के साथ पुलिस

Sonbhadra Crime News: एसओजी और राबर्ट्सगंज पुलिस की संयुक्त टीम ने मंगलवार को बड़ी कामयाबी दर्ज की। सूचना के आधार पर, सुकृत पुलिस चौकी क्षेत्र में घेराबंदी कर हेरोइन की बड़ी खेप के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से 400 ग्राम हेरोइन बरामद की गई, जिसकी बाजार में कीमत 40 लाख बताई जा रही है। एएसपी विनोद कुमार ने बताया कि पिछले कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि वाराणसी की तरफ से हाइवे के रास्ते बाइक के जरिए हेरोइन की खेप लाई जा रही है।


पुलिस की गिरफ्त में पकड़े गए अपराधी



इसको दृष्टिगत रखते हुए एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने राबर्ट्सगंज कोतवाली और सुकृत पुलिस चौकी के साथ ही स्वाट, एसओजी और सर्विलांस की संयुक्त टीम गठित कर जल्द तस्करों की गिरफ्तारी और लाई जा रही मादक पदार्थों की बरामदगी के निर्देश दिए। इसी दरम्यान सोमवार की देर रात पुलिस को सूचना मिली कि वाराणसी की तरफ से दो तस्कर लाल रंग की बाइक से हेरोइन की खेप लेकर आ रहे हैं। इसके बाद राबर्ट्सगंज और सुकृत पुलिस चौकी की टीम सुकृत पुलिस चौकी से कुछ दूर आगे आवश्यक घेराबंदी कर वाहनों की आवाजाही पर नजर रखनी शुरू कर दी।

पुलिस ने पकड़कर संबंधित धाराओं में चालान कर दिया

कुछ घंटे बाद बताए गए नंबर और कलर वाली बाइक जैसे ही वहां पहुंची। उसे रोककर उस पर बैठे दो तस्करों को दबोच लिया गया। उनके पास मौजूद झोले से 400 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। इसके बाद उन्हें राबर्ट्सगंज कोतवाली लाया गया जहां कड़ी पूछताछ के बाद मंगलवार को दोपहर बाद पकड़े गए दीपक कुमार पुत्र परशुराम कहार निवासी घुवास खुर्द थाना राबर्ट्सगंज और जितेंद्र नाथ पुत्र स्व. रामनरेश कहार निवासी कुंडाडीह थाना म्योरपुर जनपद सोनभद्र का संबंधित धाराओं में चालान किया गया।

इससे पहले कोतवाली में गिरफ्तारी सार्वजनिक कर उनके कृत्यों के बारे में जानकारी दी गई। एएसपी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि बरामद हेरोइन की बाजार में कीमत 40 लाख के करीब है। तस्करों ने पूछताछ में जनपद के साथ ही पड़ोसी राज्यों के सीमावर्ती जनपदों में इसकी तस्करी करने और लंबे समय से इस अवैध कारोबार में संलिप्त होने की बात स्वीकारी है। निरीक्षक श्यामबहादुर यादव प्रभारी एसओजी, उप निरीक्षक अमित कुमार त्रिपाठी प्रभारी स्वाट टीम, उप निरीक्षक ज्ञानेंद्र सिंह प्रभारी चौकी सुकृत सहित अन्य को सराहनीय कार्य के लिए पुलिस अधीक्षक की तरफ से 25,000 के नगद पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story