×

Sonbhadra Crime News: दो तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे, 130 ग्राम हेरोइन बरामद

जिले में जड़ जमा रहे मादक पदार्थों के कारोबार के खिलाफ पुलिस ने अभियान छेड़ दिया है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 7 July 2021 10:06 AM GMT
smuggler arrested
X

पुलिस के हत्थे चढ़े हेरोइन तस्कर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Sonbhadra Crime News: जिले में जड़ जमा रहे मादक पदार्थों के कारोबार के खिलाफ पुलिस ने अभियान छेड़ दिया है। स्वाट, एसओजी, राबर्ट्सगंज कोतवाली और सुकृत पुलिस चौकी की संयुक्त टीम ने बुधवार को सुकृत क्षेत्र में घेराबंदी कर पल्सर सवार दो तस्करों को धर दबोचने में कामयाबी पाई है। उनके पास से 130 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 13 लाख रुपए के करीब आंकी जा रही है।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक एसपी के निर्देश पर स्वाट टीम, एसओजी टीम, चौकी सुकृत और थाना राबर्ट्सगंज की पुलिस मादक पदार्थ तस्करों की तलाश में जुटी हुई थी। तभी सूचना मिली कि वाराणसी की तरफ से पल्सर बाइक से दो युवक हेरोइन की खेप लेकर आ रहे हैं। सूचना के आधार पर सुकृत क्षेत्र में घेराबंदी कर दोनों को दबोच लिया गया। पकड़े गए अब्दुल मजीद उर्फ बच्चा मास्टर पुत्र रमजान अली निवासी निराला नगर दरोगा की गली कस्बा एवं थाना राबर्ट्सगंज, करन पुत्र लालता निवासी जैत, थाना राबर्ट्सगंज के पास से 130 ग्राम हेरोइन (कीमत लगभग 13 लाख) बरामद की गई।

पूछताछ में आरोपियों ने बनारस से लेकर सोनभद्र तक फैले नेटवर्क के बारे में कई जानकारियां दीं। दोपहर बाद दोनों का धारा 8/21 NDPS Act के तहत चालान कर दिया गया। मामला राबर्ट्सगंज कोतवाली में दर्ज किया गया है और तस्करों के पास से मिली बाइक भी सीज कर दी गई है। पुलिस टीम की अगुवाई प्रभारी एसओजी टीम श्यामबहादुर यादव, प्रभारी स्वाट टीम अमित कुमार त्रिपाठी, चौकी प्रभारी सुकृत राजेश कुमार सिंह ने की।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story