×

Sonbhadra News: बच्चे को गहरे पानी में डूबता देख, बचाने के लिए कूदे अधेड़ की मौत

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जिसमें एक बच्चे को गहरे पानी में डूबता देख बचाने के लिए कूदे अधेड़ की डूबने से मौत हो गई। जिसके बाद दूसरे व्यक्ति ने बच्चे की जान बचाई।

Kaushlendra Pandey
Published on: 7 July 2021 2:28 AM GMT
death by drowning
X

डूबकर हुई मौत: कांसेप्ट इमेज- सोशल मीडिया  

Sonbhadra News: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जिसमें एक बच्चे को गहरे पानी में डूबता देख बचाने के लिए कूदे अधेड़ की डूबने से मौत हो गई। जिसके बाद दूसरे व्यक्ति ने बच्चे की जान बचाई।

सोनभद्र जिला के बीजपुर थाना क्षेत्र के महुली ग्राम पंचायत की सरईडाड़ बस्ती के पास स्थित तालाब में डूब रहे बच्चे को बचाने में एक अधेड़ की जान चली गई। तालाब पर ही मौजूद दूसरे व्यक्ति ने किसी तरह बच्चे को बचा लिया लेकिन अधेड़ को नहीं बचा पाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

ग्रामीणों के मुताबिक बस्ती निवासी 45 वर्षीय राजरूप पास स्थित तालाब दोपहर में नहाने गया हुआ था। उनके साथ बस्ती का एक बच्चा पास के तालाब में नहा रहा था अचानक पांव फिसलने के कारण वह गहरे पानी में चला गया। उसे डूबता देख राजरूप उसे बचाने के लिए आगे बढ़ा तो वह भी गहरे पानी में समाने लगा।

राम रूप की मौत हो गई

तालाब में स्नान करने पहुंचे अमर सिंह ने जब यह देखा तो वह दोनों को बचाने के लिए पानी में कूद पड़ा। राम रूप का शरीर भारी होने के कारण से नहीं बचा पाए जिससे उसकी मौत हो गई। बच्चों को बचा लिया गया। घटना को लेकर गांव में कोहराम मचा रहा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story