×

Sonbhadra: जनसभा संबोधित करने पहुंचे सांसद रवि किशन का हेलीकॉप्टर नहीं कर पाया लैंड, भीड़ को होना पड़ा वापस

Sonbhadra: बभनी में भाजपा सांसद एवं भोजपुरी एक्टर किशन की जनसभा में उनका हेलकाफ्टर लैंड नहीं हो पाया। 2 घंटे बाद भी रवि किशन के सभा में न पहुंच पाने के कारण, वहां मौजूद भीड़ वापस होनी शुरू हो गई थी।

Kaushlendra Pandey
Report Kaushlendra PandeyPublished By Deepak Kumar
Published on: 4 March 2022 12:16 PM GMT
BJP MP Ravi Kishan
X

भाजपा सांसद रवि किशन। (Social Media) 

Sonbhadra News: आखिरी चरण के मतदान (last phase of polling) को लेकर हो रहे चुनावी शोर की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। वहीं बभनी में भाजपा सांसद एवं भोजपुरी एक्टर रवि किशन (bhojpuri actor Ravi Kishan) की जनसभा में उनका हेलीकॉप्टर लैंड नहीं हो पाया। इसके चलते सभा के समय के दो घंटे बाद भी सभा में रवि किशन (BJP MP Ravi Kishan) की मौजूदगी नहीं हो पाई, जिसके चलते सांसद एवं स्टार को करीब से देखने की चाहत में पहुंची आदिवासियों की भीड़ मायूस होकर वापस होनी शुरू हो गई।

रवि किशन के सभा में न पहुंच पाने के कारण लोग होने लगे घर वापस

बभनी स्थित दक्षिणांचल ग्रामोदय विद्यालय के ग्राउंड में सांसद रवि किशन (BJP MP Ravi Kishan) की सभा आयोजित की गई थी। ढाई बजे संबोधन का कार्यक्रम रखा गया था। बताते हैं कि तय समय पर उनका हेलीकॉप्टर सभास्थल के उपर आकर मंडराने भी लगा। बताया जा रहा है कि वहां मौजूद पेड़ों के कारण पायलट ने हेलीकॉप्टर वहां नहीं उतारा। म्योरपुर स्थित हवाई पट्टी पर लैंडिंग की कोशिश की गई लेकिन अचानक से उतारने की अनुमति न मिलने के कारण, यहां भी हेलीकॉप्टर उतारना संभव नहीं हो पाया। वहीं तय समय के 2 घंटे बाद भी रवि किशन (BJP MP Ravi Kishan) के सभा में न पहुंच पाने के कारण, वहां मौजूद भीड़ वापस होनी शुरू हो गई थी।

आदिवासी वोटरों को रिझाने के लिए रविकिशन का कार्यक्रम किया था तय

उधर, समाचार दिए जाने तक जहां कारीडांड़ स्थित सेवा समर्पण संस्थान (Service Surrender Institute at Karidand) में हेलीकॉप्टर लैंड कराने की कोशिश जारी थी। वहीं, आयोजकों की तरफ से लोगों को रोड शो होने की जानकारी देकर वापस हो रही भीड़ को रोकने की कोशिश की जा रही थी। बताते चलें कि दुद्धी विधानसभा (Duddhi Assembly) में आदिवासी वोटरों को रिझाने के लिए जहां रवि किशन (BJP MP Ravi Kishan) का कार्यक्रम तय किया गया था।

वहीं, राबर्ट्सगंज विधानसभा क्षेत्र (Robertsganj Assembly Constituency) के कोन में सांसद मनोज तिवारी (MP Manoj Tiwari) को बुलाया गया है। बता दें कि दुद्धी विधानसभा क्षेत्र (Duddhi Assembly) में बनाई गई चुनाव समिति के प्रबंधन की व्यवस्था पर पहले से ही सवाल उठ रहे हैं। शुक्रवार को पेड़ों से घिरी जगह का सभा के लिए चयन को लेकर भी सवाल उठाए जा रहे हैं।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story