×

Sonbhadra Accident News: यात्रियों से भरी बस और ट्रक की जोरदार टक्कर, हादसे में 12 लोग घायल

Sonbhadra Accident News: सोनभद्र जिले के अनपरा थाना क्षेत्र के बैरपान गांव के पास सोमवार की सुबह आठ बजे के करीब रीवा-रांची राजमार्ग पर बस और ट्रक में सीधी टक्कर हो गई।

Kaushlendra Pandey
Published on: 9 Aug 2021 7:16 AM GMT (Updated on: 9 Aug 2021 8:11 AM GMT)
Sonbhadra Accident News: यात्रियों से भरी बस और ट्रक की जोरदार टक्कर, हादसे में 4 लोगों की हालत गंभीर
X

बस और ट्रक की जोरदार टक्कर की जोरदार टक्कर की तस्वीर (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Sonbhadra Accident News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सोनभद्र (Sonbhadra) जिले के अनपरा थाना क्षेत्र के बैरपान गांव के पास सोमवार की सुबह आठ बजे के करीब रीवा-रांची राजमार्ग पर बस और ट्रक में सीधी टक्कर हो गई। इस घटना में बस में सवार 12 लोग घायल हो गए। ट्रक चालक को भी हल्की चोट आई है। हादसे के चलते जहां देर तक अफरा-तफरी का माहौल रहा।

वहीं आधे घंटे तक आवाजाही भी प्रभावित रही। घायलों को डिबुलगंज स्थित संयुक्त चिकित्सालय ले जाया गया। वहां चार की हालत गंभीर पाते हुए जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया।

निजी बस की ट्रक से हुई टक्कर

मिली जानकारी के मुताबित बताया जा रहा है कि एक निजी बस यात्रियों को लेकर शक्तिनगर से मिर्जापुर के लिए जा रही थी। सुबह आठ बजे के करीब जैसे ही बैरपान गांव के पास पहुंची। रेणुकूट की तरफ से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। इससे जहां बस के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं बस में सवार कई लोग घायल हो गए। घायलों की चीख-पुकार सुनकर सड़क से गुजर रहे लोग राहत कार्य में जुट गए।

बस और ट्रक की जोरदार टक्कर की तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)


घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। और घायल जगदीश भारती (51) पुत्र रमाशंकर निवासी डिबुलगंज, सत्येंद्र पुत्र श्रीराम यादव (30) निवासी पिपरी, लालबाबू (32) पुत्र राजाराम निवासी डिबुलगंज, रवि भारती (35) पुत्र रमाशंकर निवासी डिबुलगंज, भोलाराम (46) पुत्र रमाशंकर निवासी डिबुलगंज, आकाश (19) पुत्र संतोष कुमार, राजकुमार पुत्र फत्ते पाल निवासी मड़िहान, जिला मिर्ज़ापुर, बुधिराम (32) पुत्र सीताराम निवासी नगरऊंटारी, झारखंड, रविशंकर (26) पुत्र रामनाथ निवासी गरबंधा, रेणुसागर आदि को उपचार के लिए डिबुलगंज स्थित संयुक्त चिकित्सालय ले जाया गया।

घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती

डॉ. बीके सिंह और अन्य चिकित्सकों ने घायलों का उपचार किया है। वहीं अभी चार की हालत गंभीर पाते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। शेष घायलों का उपचार जारी है। बता दें कि रेणुकूट और शक्तिनगर के बीच वाहनों की बेलगाम रफ्तार आए दिन हादसे का कारण बनती रहती है। बावजूद इस पर अंकुश के लिए कोई प्रभावी कदम नहीं उठाया जा रहा है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story