×

Sonbhadra Accident News : पिकअप में ट्रक ने मारी टक्कर, सड़क हादसे में हुई एक की मौत

Sonbhadra Accident News : सड़क किनारे शुक्रवार की रात 11 बजे मिर्च लाद रही पिकअप में अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी।

Kaushlendra Pandey
Report Kaushlendra PandeyPublished By Shraddha
Published on: 7 Aug 2021 8:48 AM GMT
पिकअप में ट्रक ने मारी टक्कर
X

पिकअप में ट्रक ने मारी टक्कर

Sonbhadra Accident News : सोनभद्र जिले (Sonbhadra District) में शुक्रवार की रात हादसों के नाम रही। करमा थाना क्षेत्र के पलिया रोड चौराहे पर सड़क किनारे शुक्रवार की रात 11 बजे मिर्च लाद रही पिकअप में अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे जहां एक की मौत हो गई। वहीं ट्रक के पहिए और बॉडी में फस कर दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

गैस कटर से ट्रक की बॉडी काटी गई तब दोनों घायलों को बाहर निकाला जा सका। उधर चोपन थाना क्षेत्र के अवई मारकुंडी में खड़े टैंकर में वाराणसी से आ रही टवेरा रात ढाई बजे टकरा गई। इससे उसमें सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को नगर पंचायत ओबरा का कर्मी बताया जा रहा है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं घायलों को भी नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उपचार जारी है।

पहली घटना करमा थाना क्षेत्र के सोनभद्र -मिर्जापुर मार्ग पर पगिया रोड चौराहे की है। बताया गया कि झगड़ू पाल (45) पुत्र प्रभू पाल निवासी मझुई, राबर्ट्सगंज, रामआसरे (40) पुत्र तेजूराम निवासी मझुई, कोमल यादव (30) रमाशंकर निवासी कोइलरिया, मधुपुर पगिया रोड चौराहे के पास एक किसान का मिर्च लोड कर रहे थे। मिर्च को यहां से वाराणसी मंडी ले जाना था।


सड़क हादसे में घायल हुआ आदमी


बताते हैं कि रात 11 बजे के करीब मिर्जापुर की तरफ जा रही ट्रक ने पिकअप में तेज टक्कर मार दी। इसमें झगड़ू की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रामआसरे पहियों के बीच में और कोमल ट्रक के बॉडी के नीचे फंस कर छटपटाने लगे। यह देख ट्रक चालक वाहन खड़ा कर फरार हो गया। खबर मिलते ही प्रभारी निरीक्षक शर्मा प्रदीप कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। घायलों की हालत देख गैस कटर की व्यवस्था कराई। इसके बाद फंसने वाली जगह की बॉडी गैस कटर से काटकर घायलों को बाहर निकाला गया। घायलों को अस्पताल भेजने के बाद शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजने की प्रक्रिया पूरी की गई और दुर्घटना करने वाले वाहन को कब्जे में लेकर करमा थाने में खड़ा करा दिया।

वाराणसी से आ रही इनोवा ने सड़क किनारे ट्रक में मरी टक्कर

दूसरी घटना चोपन थाना क्षेत्र के अंतर्गत वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग पर अवई (मारकुंडी) के पास की है। अर्धरात्रि के बाद रात ढाई बजे के करीब वाराणसी की तरफ से आ रही इनोवा अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े टैंकर से टकरा गई। इससे इनोवा में सवार राजेश यादव (30), मुजफ्फर अली (23), दिनेश यादव (35) सभी निवासी ओबरा घायल हो गए। वहां मौजूद लोगों ने 112 नंबर डायल कर सूचना दी इसके बाद पहुंची पीआरपी टीम एंबुलेंस के जरिए घायलों को जिला अस्पताल ले गई।

बताया गया कि भारत पेट्रोलियम से जुड़ा टैंकर मुगलसराय से तेल लेकर चोपन की तरफ जा रहा था। मारकुंडी पहुंचने पर चालक एक ढाबा के पास वाहन खड़ा कर चाय पी रहा था। तभी लखनऊ से चलकर ओबरा जा रही इनोवा टैंकर से आकर टकरा गई।

कनहर नदी में डूबे दूसरे बालक का भी शव बरामद

चोपन थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कोटा अंतर्गत बरसौना टोला के पास कनहर नदी में डूबे दूसरे बालक का भी शव 21 घंटे बाद शनिवार की सुबह करीब नौ बजे बरामद कर लिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक अजय कुमार (12)पुत्र स्व. भगवानदास और सूरज(10) पुत्र बबलू निवासी बरसौना टोला, ग्राम पंचायत कोटा शुक्रवार की दोपहर 12 बजे के करीब कनहर नदी में नहाने के दौरान डूब गए थे। तारा किस्म के ग्रामीणों के जरिए तीन घंटे से अधिक समय तक चली तलाश के बाद सूरज का शव बरामद कर लिया गया था लेकिन अजय का पता नहीं चल पाया। इसके बाद गोताखोरों की टीम बुलाई गई लेकिन कुछ देर बाद ही बारिश शुरु होने से अजय के शव की तलाश रफ्तार नहीं पकड़ पाई। शनिवार की सुबह 7:00 बजे फिर से तलाशी अभियान शुरू किया गया। बहाव की दिशा में घटनास्थल से कुछ दूरी पर शेष शव को बरामद कर लिया गया। इसको लेकर जहां गांव में कोहराम की स्थिति बनी रही। वहीं परिवारीजनों का रो-रो कर बुरा हाल था।

Shraddha

Shraddha

Next Story