×

चंद घंटों में बदल गई सोनभद्र की सड़कों की सूरत, 22 दिसंबर को CM योगी की सभा में पहुंचने के लिए लोगों से अपील

Sonbhadra: सोनभद्र दंडइत बाबा मंदिर के सामने से हाइडिल मैदान के किनारे से होते हुए रेलवे के मैदान तक जाने वाली सड़क पर रविवार तक हिचकोले खाते सफर करना जहां लोगों की नियति बन गई थी।

Kaushlendra Pandey
Published on: 20 Dec 2021 12:30 PM GMT
Sonbhadra
X

सोनभद्र में चुनाव से पहले सड़क निर्माण

Sonbhadra: जो काम सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल में उनके दिए गए निर्देश पूरा नहीं करा सके, वहीं काम उनके आगमन को लेकर तय हुए कार्यक्रम ने चंद घंटों ने पूरा करा दिया।दंडइत बाबा मंदिर के सामने से हाइडिल मैदान के किनारे से होते हुए रेलवे के मैदान तक जाने वाली सड़क पर रविवार तक हिचकोले खाते सफर करना जहां लोगों की नियति बन गई थी, वहीं सोमवार को इस सड़क को गड्ढा मुक्त करने के साथ ही उसकी पिचिंग भी कर दी गई। उधर कॉलोनी में कार्यक्रम के आसपास स्थलों की तेजी से होती साफ-सफाई को लेकर हाइडिल कॉलोनीवासियों में खुशी का माहौल बना रहा।


बताते चलें कि हाइडल ग्राउंड के पास जहां बिजली विभाग का उपखंड कार्यालय है वही विजिलेंस का थाना भी संचालित है। दंडइत बाबा मंदिर की तरफ से कार्यालय जाना हो या फिर राबर्ट्सगंज-पन्नूगंज मार्ग की तरफ से, दोनों तरफ से सोलंग वाली सड़क पर बरसों से हिचकोले खाते हुए सफर करना मजबूरी थी, लेकिन सोमवार की सुबह जब कॉलोनी वासी नींद से जागे तो तस्वीर काफी हद तक बदल चुकी थी।


दोपहर होते-होते दंडइत बाबा मंदिर के सामने से लेकर कार्यक्रम स्थल तक की सड़क को चकाचक कर दिया गया। आसपास जमा गंदगी को भी साफ करने का काम जारी रहा। कार्यक्रम स्थल के इर्द-गिर्द बैरिकेडिंग, सीएम की मंच सज्जा और टेंट स्थापित करने का भी काम तेजी से होता रहा।

डीएम टीके शिबू और एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह जहां बीच-बीच में कार्यक्रम स्थल पहुंचकर हो रही तैयारियों और सुरक्षा से जुड़े मुद्दों को लेकर निर्देश देते रहे। वहींं डीपीआरओ विशाल सिंह और पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारी कार्यक्रम स्थल से जुड़े कार्यों और साफ सफाई व्यवस्था दुरुस्त कराने में लगे रहे।

उधर, सदर विधायक भूपेश चौबे की तरफ से राबर्ट्सगंज नगर में सोमवार की देर शाम मुनादी कराकर लोगों से 22 दिसंबर को मुख्यमंत्री की सभा में सुबह 11 बजे तक पहुंचने की अपील की जाती रही।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story