×

Sonbhadra में अंधविश्वास की भेंट चढ़ी एक और महिला, सड़क किनारे मिली रक्तरंजित लाश

Sonbhadra Crime News: सड़क किनारे महिला की रक्तरंजित लाश मिलने से सनसनी

Kaushlendra Pandey
Published on: 1 Nov 2021 9:09 AM GMT
Crime
X

क्राइम से संबंधित डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Sonbhadra Crime News: म्योरपुर थाना क्षेत्र (mayorpur police station) के बभनडीहा बस्ती (Babhandiha Basti) के पास स्थित जंगल में मिली महिला के लाश की गुत्थी अभी सुलझ भी नहीं पाई थी कि सोमवार को सड़क किनारे उसी उम्र की दूसरी महिला की रक्तरंजित लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सिर पर धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या की गई है। चर्चाओं में मामला अंधविश्वास (andhvishwas) यानी भूत प्रेत के शक से जुड़ा बताया जा रहा है। पुलिस महिला के पति और उसके भतीजे से पूछताछ में जुटी हुई है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में पूरी तरह स्थिति स्पष्ट होने के बाद ही हत्या के कारणों पर बोलने की बात कह रही है। ताजा मामला म्योरपुर थाना (mayorpur police station) क्षेत्र के नवाटोला का है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताते हैं कि सोमवार को म्योरपुर थाना (mayorpur police station) क्षेत्र के नवाटोला बस्ती के लोग कामकाज के सिलसिले में सुबह नौ बजे के करीब बस्ती से निकल कर सड़क पर आए तो देखा कि मुख्य सड़क से लगभग 50 मीटर दूर खेत में एक 30 वर्षीय महिला का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ है। जैसे ही ग्रामीणों की नजर उस पर पड़ी हड़कंप मच गया। तत्काल मामले की जानकारी म्योरपुर थानाध्यक्ष अश्वनी त्रिपाठी को दी गई।

सूचना मिलते ही दल-बल के साथ वह भी मौके पर पहुंच गए। देखा कि उसके सिर पर धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई थी। पुलिस का मानना है कि कुल्हाड़ी से वार कर उसकी जान ली गई है। शव को कब्जे में लेने के साथ ही घटना के बारे में जानकारी जुटाने का काम शुरू कर दिया गया।

ग्रामीणों ने शव की शिनाख्त नवाटोला निवासी सीमा देवी (30) पत्नी गयादीन गुप्ता के रूप में की। पुलिस ने उसके परिवार वालों और ग्रामीणों से पूछताछ कर जरूरी जानकारी जुटाई। ग्रामीणों से मिली जानकारी के आधार पर महिला के पति और उसके भतीजे से कड़ी पूछताछ शुरू कर दी गई है। ग्रामीणों की बातों पर यकीन करें तो मामला अंधविश्वास यानी भूत-प्रेत, जादू-टोना से जुड़ा हुआ है। महिला के दो बच्चे भी हैं।

थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार त्रिपाठी का कहना है कि डाग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी हुई है। ग्रामीणों से मिली जानकारी के आधार पर उसके पति और भतीजा से पूछताछ चल रही है। पूरी उम्मीद है कि मामले का जल्द खुलासा हो जाएगा। बता दें कि गत 29 अक्टूबर को बभनडीहा गांव के पास स्थित जंगल में भी शव खून से लथपथ हालत में मिला था। मौके पर दिखी परिस्थितियों से पुष्टि हुई थी कि उसकी हत्या कर शव जंगल में लाकर फेंक दिया गया। उसकी उम्र भी लगभग 30 वर्ष ही थी उसके बाद से पुलिस लगातार उसकी शिनाख्त में जुटी हुई है। लेकिन वह महिला कहां की थी और किन हालातों में उसका शव जंगल तक पहुंचा? यह जानकारी अब तक पुलिस को नहीं मिल सकी है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story