×

Sonbhadra News: सांसद पकौड़ीलाल की अपमानजनक टिप्पणी के लिए पीएम मांगे माफी, प्रमोद तिवारी ने सरकार पर साधा निशाना

Sonbhadra News: पकौड़ी लाल कौल के अमर्यादित टिप्पणी को लेकर कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने बीजेपी को घेरा

Kaushlendra Pandey
Published on: 25 Oct 2021 2:35 PM GMT
Congress leader Pramod Tiwari
X

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी (फोटो-न्यूजट्रैक)

Sonbhadra News: जिले में प्रतिज्ञा यात्रा के दौरान पूर्व राज्यसभा सांसद एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी (Congress leader Pramod Tiwari) ने भाजपा सरकार पर बड़ा निशाना साधा है। अद एस सांसद पकौड़ी लाल कोल (pakaudi lal kol ki tippani) द्वारा ब्राह्मण और क्षत्रिय समाज को गाली दिए जाने के मसले पर पीएम मोदी से माफी की मांग की है और कहा है कि अगर पीएम ऐसा नहीं करते हैं तो यह माना जाएगा कि यह बयान पीएम मोदी का है।

सोमवार को जिले में प्रतिज्ञा यात्रा (Congress pratigya yatra) के भ्रमण के दौरान नगर स्थित एक होटल में मीडिया से मुखातिब होते समय प्रमोद तिवारी ने भाजपा पर सीधा हमला बोला। सांसद पकौड़ी लाल कोल (pakaudi lal kol ki tippani) द्वारा मिर्जापुर के कार्यक्रम में ब्राह्मण और क्षत्रिय समाज को दी गई गाली के मसले पर टिप्पणी करते हुए कहा कि गाली देना भाजपा और उसके सहयोगियों की संस्कृति हो गई है। एनडीए के नेता होने के नाते पीएम मोदी का यह दायित्व है कि वह पकौड़ी लाल कोल (pakaudi lal kol ki tippani) की इस अपमानजनक टिप्पणी के लिए जनता से माफी मांगे। अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो एनडीए के नेता होने के नाते यह माना जाना चाहिए कि पकौड़ी लाल कोल का बयान (pakaudi lal kol ki tippani) ही पीएम का भी बयान है।

उन्होंने इस दौरान कांग्रेस (Congress pratigya yatra) की सात प्रतिज्ञा, यूपी के विधानसभा चुनाव में महिलाओं को 40% टिकट, किसानों का पूरा कर्जा माफ, बिजली का बिल हाफ जैसे मुद्दों पर चर्चा करते हुए कहा कि केंद्र और भाजपा सरकार की नीतियों से जनता उब चुकी है। 2022 के विधानसभा चुनाव में निश्चित रूप से इसका परिणाम देखने को मिलेगा।

विधानमंडल दल के नेता प्रतिपक्ष दीपक सिंह, पूर्व प्रधानमंत्री स्व. लाल बहादुर शास्त्री के पौत्र विभांकर शास्त्री, वाराणसी के पूर्व सांसद राजेश मिश्रा, पूर्व विधायक अजय राय, पीसीसी के पूर्व उपाध्यक्ष भगवती प्रसाद चौधरी ने कहा कि सड़क पर प्रियंका गांधी को संघर्ष करता देख भाजपा और उसके सहयोगी दलों के खेमे में बौखलाहट बढ़ गई है। इसलिए अनाप-शनाप बयानबाजी हो रही है। वोटों के ध्रुवीकरण की कोशिश की जा रही है।

कोयला संकट दिखावा निजीकरण की हो रही साजिश

कांग्रेस के लोगों ने कोयला संकट के बहाने केंद्र सरकार पर कोल और बिजली सेक्टर के निजीकरण की साजिश रचने का आरोप लगाया। कहा कि कोयले का संकट महज दिखावा है। पूरी बिजली व्यवस्था उद्योगपतियों के हाथ देने के लिए साजिश रची जा रही है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामराज सिंह गोंड, यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव धीरज आदि ने भी केंद्र और राज्य के नीतियों की मुखालफत की।


सर्व समाज के लोगों ने अद एस कार्यालय पर किया प्रदर्शन, कार्रवाई की उठाई मांग

रॉबर्ट्सगंज स्थित अपना दल के जिला कार्यालय पर टीम-50 के बैनर तले सर्व समाज के लोगों ने सांसद पकौड़ीलाल कोल (pakaudi lal kol ki tippani) के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर धरना-प्रदर्शन किया। तीन सूत्रीय मांग पत्र भी जिलाध्यक्ष सत्य नारायण सिंह पटेल को सौंपा। सुनील आदिवासी, गिरीश पांडेय, प्रेम प्रकाश राय, नीतीश चतुर्वेदी, विशेष पांडेय समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story