×

Sonbhadra News : सोनभद्र जिले में दो अलग-अलग जगहों पर मौत की घटनाओं से इलाके में मचा हड़कंप

दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के नगवां ग्राम पंचायत के किरकिरिया टोला स्थित शिव मंदिर परिसर में मंगलवार को एक युवक का शव फंदे से..

Kaushlendra Pandey
Report Kaushlendra PandeyPublished By Deepak Raj
Published on: 24 Aug 2021 2:54 PM GMT
symbolic image taken from social media
X

प्रतीकात्मक तस्वीर (सोर्स-सोशल मीडिया)

Sonbhadra News: दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के नगवां ग्राम पंचायत के किरकिरिया टोला स्थित शिव मंदिर परिसर में मंगलवार को एक युवक का शव फंदे से लटकता पाए जाने से सनसनी फैल गई। लाश मंदिर स्थित सिद्धा के पेड़ से लटकती पाई गई। इससे परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवाकर कब्जे में लिया। ग्रामीणों के मुताबिक जगदेव 25 वर्ष पुत्र आनंद कुमार शाम को कुछ काम होने की बात कहकर घर से निकला था। देर रात तक घर नहीं लौटा तो परिवार वाले चिंतित हो उठे।


प्रतीकात्मक तस्वीर (सोर्स-सोशल मीडिया)

पेड़ से लटकता मिला शव

कई जगह फोन कर और आस-पास जाकर जानकारी की लेकिन पता नहीं चला। सुबह मंदिर पर दर्शन पूजन के बात कुछ ग्रामीण मंदिर के पिछले वाले हिस्से में गए तो वहां मौजूद सिद्धा के पेड़ से एक युवक की लाश लटकती देख सन्न रह गए। थोड़ी ही देर में दर्जनों ग्रामीण जमा हो गए। युवक की शिनाख्त जगदेव के रूप में होने के बाद उसके परिवार वालों को जानकारी दी गई। खबर पाकर पहुंचे परिवार वाले शव लटकता देख दहाड़ मार कर रो पड़े। शिनाख्त के बाद पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने परिवार वालों और ग्रामीणों से पूछताछ कर घटना के बाबत जानकारी ली।

इसके बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी दुद्धी भेज दिया। युवक ने किन परिस्थितियों में फांसी लगाई? इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस भी मामले को खुदकुशी मानकर चल रही है। फाइनल निष्कर्ष पर पहुंचने के लिए पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।



रिहंद जलाशय में डूबने से युवक की गई जानः

बीजपुर थाना क्षेत्र के महरीकला गांव के पास मंगलवार की दोपहर रिहंद जलाशय में नहाने गए युवक की डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। पुलिस के मुताबिक महरीकला निवासी सदानंद विश्वकर्मा ( 22) पुत्र झुरई विश्वकर्मा का पैर रिहंद जलाशय में नहाते समय फिसल गया। इससे वह गहरे पानी में चला गया, जिससे उसकी डूबकर मौत हो गई

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story