×

Sonbhadra News: ससुर की गाली से नाराज बहू ने खोया आपा, कुल्हाड़ी से वार कर ले ली जान

साउडीह गांव में बहू द्वारा कुल्हाड़ी से वार कर ससुर की हत्या करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 28 Aug 2021 11:55 AM GMT
axe father-in-law murdered
X

कुल्हाड़ी से हत्या की सांकेतिक तस्वीर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Sonbhadra News: हाथीनाला थाना क्षेत्र के हथवानी ग्राम पंचायत अंतर्गत साउडीह गांव में बहू द्वारा कुल्हाड़ी से वार कर ससुर की हत्या करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि महिला बेटे की बीमारी को लेकर परेशान थी। तभी, वहां पहुंचे ससुर ने किसी बात को लेकर अपशब्द कह दिया। इससे गुस्सा हुई बहू ने चेहरे और सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पास-पड़ोस के लोगों की सूचना पर ग्राम प्रधान ने घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी बहू की तलाश शुरू कर दी है।

ग्रामीणों के मुताबिक साउडीह गांव निवासी हरिप्रसाद (65) पुत्र रामसुंदर झाड़-फूंक का काम करता था। शुक्रवार की रात भी वह झाड़-फूंक के लिए कहीं गया हुआ था। उधर, उसके एक वर्षीय पोते की भी तबीयत कई दिनों से खराब चल रही थी। भोर में चार बजे के करीब जब वह घर लौटा तो उसकी बहू ने, पोते की तबीयत ज्यादा खराब होने की जानकारी दी। इसके बाद हरिप्रसाद ने झाड़-फूंक कर उसे ठीक कर देने की बात करते हुए कुछ सामान मांगा। बहू ने उसमें से कुछ सामान उपलब्ध न होने की जानकारी दी तो हरिप्रसाद उखड़ गया। बताते हैं कि उसने बहू को भला-बुरा तो कहा ही कुछ अपशब्द भी कह दिए। इससे तिलमिलाई बहू ने चेहरे पर दोनों तरफ और सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। चोट लगते ही वह गिरकर छटपटाने लगा। शोर पर पहुंचे आसपास के ग्रामीणों भी यह देख सन्न रह गए।

घटना की जानकारी प्रधान आनंद यादव को दी गई। उन्होंने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। हालत में सुधार न होता देख दुद्धी के चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दोपहर में उसकी मौत हो गई। अस्पताल प्रशासन के सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। उधर घटना की जानकारी पाकर पुलिस गांव पहुंची तो आरोपी बहू घर से फरार हो चुकी थी। ग्रामीणों से घटना की जानकारी लेने के बाद आरोपी की तलाश भी की गई, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। इसके बाद पुलिस वापस थाने लौट आई। थानाध्यक्ष हाथीनाला ने बताया कि प्रकरण में गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है वहीं आरोपी बहू की भी तलाश करवाई जा रही है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story