×

Sonbhadra news: बंधी में उतराती मिली लाश, मच गया हड़कंप, पत्नी की पहले हो चुकी है मौत

Sonbhadra news: जिले के दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के डुमरडीहा में गुरुवार को एक व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में तालाब में उतराता मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक राघवेंद्र सिंह ने शव को बाहर निकलवाया और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra PandeyReport Kaushlendra PandeyDeepak KumarPublished By Deepak Kumar

Published on 25 Nov 2021 6:00 AM GMT

Sonbhadra news: बंधी में उतराती मिली लाश, मच गया हड़कंप, पत्नी की पहले हो चुकी है मौत
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Sonbhadra news: जिले के दुद्धी कोतवाली क्षेत्र (Duddhi Police Station Area) के डुमरडीहा में गुरुवार को एक व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में तालाब में उतराता मिलने से सनसनी फैल गई। प्रधान प्रतिनिधि सुभाष चंद कुशवाहा की सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक राघवेंद्र सिंह (In charge Inspector Raghavendra Singh) ने शव को बाहर निकलवाया और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी (Community Health Center Duddhi) भेज दिया।

मृतक की पहचान डुमरडीहा निवासी प्रेम (45) पुत्र रामजीत के रूप में की गई। वह किन हालातों में वहां पहुंचा और कैसे पानी में डूब गया? पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है।वही ग्रामीणों में इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं जारी है। मृतक के पत्नी की मौत पहले ही हो गई थी। अब उसका सिर्फ एक बेटा बचा है। उसकी परवरिश कैसे होगी? उसके परिचितों को इसकी चिंता सताए हुए थी।

डुमरडीहा गांव के भट्ठी मोड़ के पास स्थित बंधी पर गुरुवार की सुबह नौ बजे के करीब रास्ते से गुजर रहे लोगों की नजर गई तो उसमें एक व्यक्ति का शव पर आता देख सन्न रह गए। थोड़े ही देर में यह खबर पूरे इलाके में फैल गई। गांव के लोगों ने इसकी जानकारी प्रधान प्रतिनिधि सुभाष चंद कुशवाहा को दी। प्रधान प्रतिनिधि ने तत्काल इससे कोतवाली पुलिस (Duddhi Police Station Area) को अवगत कराया। इस पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की जांच (investigation of the case) भी शुरू कर दी गई।

ग्रामीणों के मुताबिक मृतक प्रेम की पत्नी की मौत पूर्व में हो चुकी है। उसे एक बेटा है। पत्नी की मौत के बाद से काफी शराब पीने लगा था। बंधी के भीटे पर उसके एक पैर की चप्पल और टार्च पड़ी मिली है। उसकी पानी में डूब कर मौत कैसे हुई? इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं जारी हैं। पुलिस का कहना है कि हर पहलू से छानबीन की जा रही है। मौत का सही कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने का इंतजार किया जा रहा है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story