×

Sonbhadra News: कुएं में उतराता मिला एक साल की बेटी के साथ मां का शव, दो साल पहले ही हुई थी शादी

Sonbhadra News: गांव की बस्ती के बीच स्थित कुएं में शनिवार की सुबह संदिग्ध हाल में मां-बेटी का शव उतराता मिलने से सनसनी फैल गई।

Kaushlendra Pandey
Report Kaushlendra PandeyPublished By Monika
Published on: 15 Oct 2021 8:26 AM GMT
mother daughter dead body
X

कुएं में मिला मां-बेटी का शव

Sonbhadra News: संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में उतराता मिला मां-बेटी का शव (mother daughter dead body), दो साल पहले ही हुई थी शादी, एक साल की है बेटी। मामला दुद्धी (Duddhi) कोतवाली क्षेत्र के नौडीहा ग्राम पंचायत का है जहां दशहरा की सुबह (Dussehra ki shubha) एक परिवार के लिए मातम भरी खबर लेकर आई है। गांव की बस्ती के बीच स्थित कुएं में शनिवार की सुबह संदिग्ध हाल में मां-बेटी का शव (maa beti ka shav) उतराता मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिये हैं।

कुएं मे मिला मां-बेटी का शव

झारखंड के डाल्टनगंज की रहने वाली मृतका कविता की दो साल पूर्व नौडीहा गांव निवासी लल्लन चौरसिया के साथ शादी हुई थी। उसे एक साल की शिवानी नामक बेटी थी। घर में सब कुछ ठीक-ठाक था। अचानक ऐसा क्या हुआ? कैसे हो दोनों की मौत हत्या है या आत्महत्या। इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं जारी रही।

ग्रामीणों के मुताबिक सुबह लोग नित्य क्रिया के सिलसिले में घर के बाहर निकले हुए थे। उसी दौरान देखा कि लल्लन चौरसिया के घर से कुछ दूरी पर स्थित कुएं में उसकी पत्नी कविता 22 वर्ष और एक वर्षीय बेटी शिवानी का शव उतराया हुआ है। इस खबर ने पूरे गांव में हड़कंप मचा दिया परिवार के लोग भी सूचना पाकर मौके पर भागते हुए पहुंचे। क्षेत्र पंचायत सदस्य प्रतिनिधि प्रदीप कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस ने शव सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेजे। फिलहाल जांच जारी है।

कुएं में शव

उप निरीक्षक ने की पूछताछ

दुद्धी कोतवाली से मौके पर पहुंचे उप निरीक्षक डीएम द्विवेदी ने परिवार के लोगों और ग्रामीणों से पूछताछ कर जरूरी जानकारी हासिल की। मौत कैसे हुई इसकी सही जानकारी पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगी। ग्रामीणों का कहना था कि दो साल पहले ही शादी हुई थी। शादी के बाद एक बेटी भी पैदा हुई। उन लोगों की नजर में घर में ऐसा कोई भी बात भी नहीं चल रही थी जिससे कि ऐसी घटना होती। माजरा क्या है? यह तो अब जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

पुलिस का कहना था कि मायके वालों को भी घटना की सूचना भिजवा दी गई है। इस वाकए के बाबत कोई तहरीर नहीं मिली है। अगर कोई तहरीर मिलती है तो मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story