×

Sonbhadra News: धोखे से कमरे में बुलाकर नाबालिग से दुष्कर्म, एक महिला ने ही किया सहयोग, आरोपी हुए फरार

Sonbhadra News: पुलिस की एक टीम ने घटनास्थल का भी मुआयना किया और परिवार के लोगों तथा ग्रामीणों से पूछताछ कर जरूरी जानकारी जुटाई।

Kaushlendra Pandey
Report Kaushlendra PandeyPublished By Monika
Published on: 31 Jan 2022 7:42 AM GMT
rape of minor
X

 नाबालिग से दुष्कर्म (Design Photo - Newstrack)

Sonbhadra News: रायपुर (Raipur) थाना क्षेत्र के एक गांव में एक 13 वर्षीय किशोरी (minor Girl) को धोखे से खेत पर बने कमरे में बुलाकर दुष्कर्म (rape case) किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना में गांव की एक महिला ही सहयोगी बनी। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस (Police) ने सोमवार को आरोपी और महिला दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। पुलिस की एक टीम ने घटनास्थल का भी मुआयना किया और परिवार के लोगों तथा ग्रामीणों से पूछताछ कर जरूरी जानकारी जुटाई। दोनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

बताते हैं कि पीड़िता रविवार की दोपहर दो बजे के करीब घर पर अकेली थी। माता-पिता काम के सिलसिले में बाहर गए हुए थे। तभी गांव की एक महिला आई और उसे काम के बहाने से अपने खेत पर बने कमरे में भेज दिया। तहरीर के मुताबिक आरोपी वहां पहले से मौजूद था। दरवाजा बंद कर वहां उसके साथ दुष्कर्म (rape case) किया। पीड़िता वहां से रोते हुए घर पहुंची। देर शाम जब माता-पिता घर लौटे तब पीड़िता ने उन्हें पूरे वाकए की जानकारी दी। माता-पिता भी घटना मेंं गांव के महिला की संलिप्तता जानकर सन्न रह गए।

महिला और अन्य दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

सोमवार की सुबह पीड़िता और गांव के लोगों के साथ रायपुर थाने पहुंचे पिता ने पुलिस को तहरीर दी और पूरी घटना से अवगत कराया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी और घटना में सहयोग करने वाली महिला दोनों के खिलाफ धारा 376(3), 120बी IPC और 3/4 pocso act के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर भी गई और वहां हुए पूरे वारदात की जानकारी ली। परिवार के लोगों के साथ ही गांव के लोगों से भी घटना के बारे में पूछताछ कर जरूरी जानकारी जुटाई। ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला कि मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही दोनों फरार हैं। पुलिस पीड़िता के चिकित्सकीय परीक्षण और कलम बंद बयान दर्ज कराने की तैयारी में जुटी हुई थी। प्रभारी निरीक्षक रायपुर पीपी श्रीवास्तव ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। दोनों आरोपियों की तलाश तेजी से जारी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story