×

Sonbhadra News: गालीबाज सांसद के खिलाफ निकाला मार्च, फूंका पुतला, बढ़ती जा रही नाराजगी

Sonbhadra News in hindi today: राबर्ट्सगंज सांसद पकौड़ीलाल कोल के खिलाफ विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। सर्व समाज के लोगों ने बुधवार को चोपन में मार्च निकाला और हाइवे पर प्रदर्शन करते हुए पुतला फूंका।

Kaushlendra Pandey
Report Kaushlendra PandeyPublished By Shraddha
Published on: 27 Oct 2021 11:45 AM GMT
गालीबाज सांसद का लोगों ने फूंका पुतला
X

गालीबाज सांसद का लोगों ने फूंका पुतला

Sonbhadra News in hindi today: ब्राह्मण और क्षत्रिय समाज को गाली देने के बाद निशाने पर आए राबर्ट्सगंज सांसद पकौड़ीलाल कोल (Robertsganj MP Pakodilal Kol) का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। सर्व समाज के लोगों ने बुधवार को चोपन में मार्च निकाला (chopan me march nikala) और हाइवे पर प्रदर्शन (highway par pradarshan) करते हुए पुतला फूंका। कार्रवाई होने तक जिले में विरोध प्रदर्शन (Virodh Pradarshan) जारी रखने का ऐलान किया।

उधर, सत्ता पक्ष की तरफ से इस मसले पर साधी गई चुप्पी को लेकर भी लोग जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। ब्राह्मण विधायक, ब्राह्मण जिलाध्यक्ष होने के बावजूद अभी तक इस मसले पर किसी तरह की टिप्पणी न आने से नाराज लोग इस घटनाक्रम की आड़ में वोट की फसल काटने के लिए उन पर पकौड़ी को परोक्ष रूप से समर्थन दिए जाने का आरोप भी लगा रहे हैं।

ताजा घटनाक्रम में सशक्त टीम के रूप में सामने आए टीम-50 के नेता सुनील आदिवासी (Team 50 leader Sunil Adivasi) और अनुराग पांडेय (Anurag Pandey) की अगुवाई में युवाओं ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चोपन से चोपन बैरियर तक मार्च निकाला। जमकर नारे लगाए। वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग (Varanasi-Shaktinagar Highway) स्थित चोपन बैरियर के सामने विरोध प्रदर्शन करने के साथ सीक्षसांसद का पुतला फूंका। कहा कि जब तक सांसद पर सरकार कार्रवाई नहीं करती है। तब तक सोनभद्र के चट्टी/चौराहों पर विरोध का क्रम जारी रहेगा ।

सुनील आदिवासी और अनुराग पांडेय ने बताया कि गुरुवार को चोपन विकास खंड के चतरवार गांव और घोरियां गांव के चौराहे पर टीम 50 प्रदर्शन कर सांसद के खिलाफ आवाज उठाएगी। कहा सांसद के बयान पर सरकार और सत्ता पक्ष के लोगों की चुप्पी लोगों को जरा भी रास नहीं आ रही है।

हाइवे पर प्रदर्शन करते हुए पुतला फूंका

सांसद पर कार्रवाई की मांग को लेकर सर्व समाज के लोग दृढ़संकल्पित हैं। नितीश चतुर्वेदी और योगगुरु आचार्य अजय पाठक ने कहा कि सदन जैसे सर्वोच्च संस्था की गरिमा गिराने वाला बयान देकर सांसद पकौड़ी लाल जहां खुलेआम घूम रहे हैं। वहीं इसको सत्ता पक्ष की चुप्पी सरकार की मंशा और सरकार की कार्यशैली दोनों पर बड़ा सवाल खड़ा करती है। कहा कि सांसद के बयान का संज्ञान लेते हुए सरकार को अब तक कार्रवाई कर देना चाहिए लेकिन यह दुर्भाग्य है कि सत्ता सुख में लिप्त लोग सांसद के खिलाफ कार्रवाई दूर, कुछ बोलने तक को तैयार नहीं है। कहा कि आने वाले समय में इसका दुष्परिणाम देखने को मिलेगा।

राजकुमार हरिजन ने कहा पकौड़ीलाल कोल के बयान के खिलाफ गुस्सा केवल ब्राम्हण और क्षत्रिय समाज में ही नहीं, सभी जाति धर्म के लोगों में है। उनका बयान बेतुका और समाज को बांटने वाला है। विमलेश गिरी, अमरेश पटेल, संजू शर्मा, भूपेंद्र यादव, भक्ति केशरी,कुशल सिंह, रीतेश पांडेय, अंकित पांडेय, छोटू पटेल, मिथिलेश दूबे, पंचू गुप्ता आदि ने भी इसको लेकर आवाज उठाई।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story