×

Sonbhadra News: सोनभद्र में सड़क हादसों में चाचा-भतीजी सहित पांच की मौत, चार घायलों की हालत गंभीर

Sonbhadra News: सोनभद्र में अलग अलग दुर्घटनाओं में 5 लोगों की मौत

Kaushlendra Pandey
Published on: 17 Oct 2021 12:38 PM GMT
road accident
X

सड़क पर पलटा ट्रक (फोटो-न्यूजट्रैक)

Sonbhadra News Accident: जनपद के लिए रविवार का दिन हादसों भरा रहा। इस दिन हुए तीन सड़क हादसों में जहां चाचा-भतीजी सहित पांच व्यक्तियों की मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। वहीं शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बाइकों की सीधी टक्कर में चाचा-भतीजी ने तोड़ा दम

Sonbhadra News Accident - पन्नूगंज थाना क्षेत्र के बनौरा गांव के पास बेलन नदी पुल के करीब दोपहर में हुई दो बाइकों की सीधी भिड़ंत में चाचा-भतीजी की मौत हो गई। पूजा केशरी (28) पत्नी यज्ञनारायण केशरी निवासी भभाइच थाना चोपन, जनपद की सीमा से सटे चंदौली जनपद के नौगढ़ थाना क्षेत्र के तिवारीपुर गांव में मायका है। देवर अशोक केशरी (27) पुत्र सुरेश केसरी के साथ बाइक से पुत्री नैना केशरी (3) को लेकर मायके जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक जैसे ही बनौरा गांव के पास स्थित बेलन नदी पुल के करीब पहुंची। सामने से आ रहे बाइक सवार ने सीधी टक्कर मार दी। घटना के बाद बाइक चला रहा युवक, बाइक छोड़ वहां से फरार हो गया। टक्कर इतनी तेज थी कि अशोक केशरी की मौके पर मौत हो गई। नैना ने अस्पताल पहुंचते-पहुंचते दम तोड़ दिया। पूजा का उपचार एक निजी अस्पताल में उपचार कराया जा रही है। उधर, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पन्नूगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

सड़क पर टहल रही गाय से बचने के चक्कर में पिकअप की हुई ट्रक से भिड़ंत में दो की गई जान

Sonbhadra News Accident - कोन, विंढमगंज और जनपद से सटे झारखंड के गढ़वा जिले के रहने वाले चार लोग दवा लेने वाराणसी गए हुए थे। वहां से पिकअप से वापस हो रहे थे। रात 11 बजे के करीब जैसे ही डाला बाजार में पहुंचे। वाराणसी- शक्तिनगर मार्ग पर टहल रही गाय से बचने के चक्कर में पिकअप अनियंत्रित हो गई और गाय को धक्का मारते हुए, सड़क के दूसरी लेन में जाकर, सामने से आ रही ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए। क्रेन बुलाकर पुलिस ने उस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। तब तक रामआशीष विश्वकर्मा (52) पुत्र नंदकिशोर विश्वकर्मा निवासी कोलिनडूबा थाना विंढमगंज और विनोद विश्वकर्मा (50) पुत्र सीताराम विश्वकर्मा निवासी सोनडीहा थाना धुरकी गढ़वा, झारखंड की मौत हो चुकी थी। वहीं हिमांशु विश्वकर्मा (18) पुत्र राजकुमार और रघुनंदन विश्वकर्मा (32) पुत्र स्व. महादेव विश्वकर्मा निवासी हड़वरिया (कचनरवा) थाना कोन को गंभीर हाल में जिला अस्पताल ले जाया गया। हालत में सुधार न होता देख दोनों को वहां से बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। हाथ से चलते करीब आधे घंटे तक हाइवे का आवागमन भी प्रभावित रहा।

रिहंद घाटी में वन देवी मंदिर मोड़ पर पलट गया कोयला लदा ट्रक, दबकर चालक की मौत

Sonbhadra News Accident - पिपरी थाना क्षेत्र के रिहंद घाटी स्थित वन देवी मंदिर मोड़ पर रविवार की दोपहर डेढ़ बजे के करीब कोयला लदा ट्रक पलट गया। इससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया कि एनसीएल की कोयला खदान से कोयला लेकर ट्रक रेणुकूट की तरफ आ रहा था। रिहंद बांध के समीप पहाड़ी की ढलान से उतरते समय मोड़ पर अचानक से पहले से खड़े ट्रक पर चालक की नजर पड़ी तो वह नियंत्रण खो बैठा। खड़ी ट्रक से बचने के चक्कर में कोयला लदा ट्रक अनियंत्रित होकर मौके पर ही पलट गया। इसके चलते ट्रक चालक सुरेश यादव (38) पुत्र ब्रह्मानंद यादव निवासी पटखौली, थाना सेवरही, जिला कुशीनगर की केबिन में दबकर मौत हो गई। पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story