Sonbhadra News : हाइवा-ट्रक में टक्कर, बीच में फंसकर बाइक सवार मां -बेटे सहित तीन की दर्दनाक मौत

Sonbhadra News : रिहन्द बांध के समीप दो ट्रकों में टक्कर हो गई जिसकी वजह से तीन लोगों की मौत हो गई।

Kaushlendra Pandey
Report Kaushlendra PandeyPublished By Shraddha
Published on: 9 Sep 2021 4:23 PM GMT
घटना स्थल पर लगी लोगों की भीड़
X

घटना स्थल पर लगी लोगों की भीड़ 

Sonbhadra News : पिपरी थाना क्षेत्र के रिहंद बांध (Rihand Dam)के पास नौकोठिया मोड़ के समीप बृहस्पतिवार की शाम विपरीत दिशा से आ रही दो ट्रकों में टक्कर हो गई। इसी दौरान रास्ते से गुजर रहे बाइक सवार मां-बेटे सहित तीनों दोनों ट्रकों के बीच में आ गए। जिससे उनकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

हादसे की स्थिति यह थी कि बाइक चला रहा युवक एक ट्रक में फंसकर करीब 50 मीटर तक घिसटता चला गया। नेशनल हाइवे पर हुए हादसे से कोहराम मच गया। इसके चलते हाइवे पर आवागमन भी कुछ देर के लिए प्रभावित रहा। वहीं हादसे के बाद कोयला लदी हाइवा अनियंत्रित होकर खाईं में चली गई। मौके पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेजा और आवागमन बहाल कराया।

घटना पर मौजूद हुई पुलिस

बताया गया कि शाम साढ़े छह बजे के करीब अनपरा की तरफ से कोयला लदी हाइवा रेणुकूट की तरफ आ रही थी। वहीं रेणुकूट की तरफ से एक ट्रक तेज रफ्तार से अनपरा की ओर जा रही थी। जैसे ही दोनों वाहन नौकोठिया मोड़ के पास पहुंचे, दोनों वाहनों में टक्कर हो गई। उसी दौरान वहां से सतीश गुप्ता (24) पुत्र कामता गुप्ता निवासी सिदहवा, थाना अनपरा अपनी रिश्तेदारी की महिला बिंदू देवी पत्नी विजय साहू निवासी पड़री जिला बलरामपुर, छत्तीसगढ़ को बाइक से लेकर रेणुकूट की तरफ आ रहा था। बिंदू के साथ उसका बेटा कृष्ण कुमार भी उसी बाइक पर बैठा हुआ था। हादसे के वक्त वह दोनों ट्रकों के बीच फंस गए, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।


हाइवा-ट्रक में हुई टक्कर

वाहनों में टक्कर के बाद जहां कोयला लदा हाइवा खाईं में चला गया। वहीं बाइक सवार युवक ट्रक में फंसकर करीब 50 मीटर तक घिसटता चला गया। बीच सड़क हादसा होने के कारण वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना पाकर पहुंचे थानाध्यक्ष अंजनी कुमार राय ने तीनों शव कब्जे में लेकर फिलहाल हिंडाल्को अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाया हुआ है। मृतक युवक की जेब से दो ड्राइविंग लाइसेंस मिले हैं। एक पर राम कुमार पुत्र राम प्रसाद निवासी ओबरा लिखा हुआ था। वहीं दूसरे लाइसेंस पर पता स्पष्ट रूप से पढ़ने में नहीं आ रहा है। उस पर अनपरा थाना क्षेत्र का पता लिखा हुआ है। इसके चलते देर तक शिनाख्त को लेकर पेंच फंसा रात आठ बजे के करीब जाकर शिनाख्त हो पाई, तब पुलिस ने राहत की सांस ली।

Shraddha

Shraddha

Next Story