×

Sonbhadra News : सोनभद्र में दर्दनाक हादसा, ट्रक की टक्कर से कार गिरी गहरी खाई में, युवक की मौत

Sonbhadra News : सोनभद्र में एक ट्रक की टक्कर से कार खाई में गिरी। इस दर्दनाक हादसे में अल्युमिनियम फैक्ट्री के अधिकारी के बेटे की मौत हो गई।

Kaushlendra Pandey
Published on: 11 Sep 2021 8:57 AM GMT
Mirzapur Accident News
X

दुर्घटना की प्रतीकात्मत तस्वीर (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Sonbhadra News : यूपी के सोनभद्र जिले के पिपरी थाना क्षेत्र के कुंवारी गांव के समीप रीवा-रांची राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार ट्रक की साइड टक्कर से अनियंत्रित होकर खाईं में गिर गई। इससे उस पर सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

उपचार के लिए दोनों को हिण्डाल्को के रेणुकूट स्थित अस्पताल लाया गया। वहां एक युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे को प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। मृत युवक को रेणुकूट स्थित हिण्डालको अल्युमिनियम फैक्ट्री के एक बड़े अधिकारी का पुत्र बताया जा रहा है।

कार दर्जनों फीट गहरी खाई में गिरी

इकलौता पुत्र होने के कारण जहां घर का चिराग बुझ गया है। वही परिवार में कोहराम की स्थिति बनी हुई है। बताते हैं कि रेणुकूट स्थित हिण्डालको के औद्योगिक प्रतिष्ठान के उपाध्यक्ष अकाउंट्स (वित्त एवं लेखा) उज्जवल केस का इकलौता पुत्र विक्रांत केस (25) अपने साथी मनजोत जोंबे (22) पुत्र मंगलदीप सिंह के साथ कार से किसी काम से अनपरा की तरफ गया हुआ था।

शुक्रवार की रात 1:30 बजे के करीब अनपरा की ओर से रेणुकूट के लिए वापस हो रहा था। बताया जा रहा है कि कार जैसे ही कुंवारी गांव के पास पहुंची, वहां से गुजर रहे ट्रक से साइड में टक्कर लगने के कारण अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे स्थित दर्जनों फीट गहरी खाई में गिर गईं। गंभीर चोट लगने के कारण जहां विक्रांत मौके पर ही अचेत हो गया।

वही मनजोत किसी तरह कार से निकलकर सड़क पर आया। इसके बाद 112 नंबर डायल कर पुलिस को और अपने एक मित्र को घटना की जानकारी दी।

वहां पहुंची पुलिस दोनों को रेणुकूट स्थित हिण्डाल्को अस्पताल ले आई। वहां चिकित्सकों ने विक्रांत को मृत घोषित कर दिया। वहीं मनजोत की भी हालत गंभीर देख वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

मृत युवक हिण्डाल्को इंडस्ट्रीज लिमिटेड के उपाध्यक्ष उज्जवल केस का एकलौता पुत्र था। इस कारण औद्योगिक प्रतिष्ठान और आवासीय परिसर में शोक की स्थिति बनी रही। परिवार में भी घटना को लेकर कोहराम मचा रहा। रात का वक्त होने कारण घटना का कारण बने ट्रक का पता नहीं चल पाया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story