×

Sonbhadra: सोनभद्र में दर्दनाक हादसा, ट्रेन से कटकर दो युवकों की मौत, शव मिलने से मचा हड़कंप

Sonbhadra News : रविवार की रात ट्रेन की चपेट में आकर जान गवांने वाले दोनों युवक शाम को घर से बाजार की तरफ जाने की बात कह कर निकले थे, लेकिन रात में दोनों के मौत की सूचना आई, तो परिवार वाले सन्न रह गए।

Kaushlendra Pandey
Report Kaushlendra PandeyPublished By Ragini Sinha
Published on: 31 Jan 2022 7:54 AM GMT
Sonbhadra today live news
X

Sonbhadra today live news

Sonbhadra News: चोपन-चुनार रेलखंड पर रविवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में एक ही ट्रेन से कुछ किमी की दूरी पर दो युवकों की संदिग्ध हालत में कटकर मौत हो गई। वहीं, रहस्यमय परिस्थितियों में अनपरा में एक कामगार का शव सड़क किनारे पाए जाने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं बनी रहीं।

घर से बाजार जाने की बात कहकर निकले थे, आई मौत की सूचना

रविवार की रात ट्रेन की चपेट में आकर जान गवांने वाले दोनों युवक शाम को घर से बाजार की तरफ जाने की बात कह कर निकले थे, लेकिन रात में दोनों के मौत की सूचना आई, तो परिवार वाले सन्न रह गए। बताया गया कि करमा थाना क्षेत्र के करमा गांव निवासी गोवा में काम करता था। एक माह पहले ही घर आया था। वह शाम को घर से बाजार की तरफ जाने की बात कहकर निकला था। रात नौ बजे के करीब परिवार के लोगों को सूचना मिली कि करमा बाजार के समीप से गुजरने वाले रास्ते के पास ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो चुकी है।

सूचना पाकर भागते हुए परिवार वाले मौके पर पहुंचे, तो युवक का शव मिला। किन परिस्थितियों में अभिनव रेल ट्रैक पर पहुंचा और किन हालातों में ट्रेन की चपेट में आ गया? इसका पता अभी नहीं चल सका है। मृतक दो भाइयों में बड़ा था। उसकी एक बहन भी है। घटना को लेकर परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घर से गया था ड्यूटी, सुबह मिला शव

लगभग इसी समय दूसरी घटना ककराही बाजार के समीप से गुजरे रेलवे ट्रैक पर सामने आई। बताया गया कि दूसरा युवक बिहार अपने परिवार के साथ अनपरा थाना क्षेत्र के डिबुलगंज में किराये के मकान में रहता था। वह लैंको अनपरा पावर लिमिटेड की ठेका फर्म साईं सूर्या में लोको प्वाइंट मैन के रूप में कार्यरत था। रविवार को दोपहर दो बजे से रात दस बजे तक उसकी ड्यूटी थी। तय समय पर वह ड्यूटी पर पहुंच भी गया।

रात 10 बजे ड्यूटी पूरी करने के बाद वह घर के लिए निकला, लेकिन घर नहीं पहुंचा। पूरी रात उसका पता नहीं चल रहा है। परिवार के लोग परेशान हो उठे। सोमवार की सुबह उसकी खोजबीन की गई, तो उसका शव वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग के किनारे परियोजना के तीन नंबर गेट के पास पाए जाने से सनसनी फैल गई।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

पुलिस मामले को प्रथम दृष्टया सड़क हादसा मानकर चल रही है, लेकिन घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस का कहना था कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत की सही वजह सामने आएगी।

Taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story