×

UP Election 2022: प्रियंका के जनसभा स्थल पर अव्यवस्था को लेकर भड़के कांग्रेसी, जमकर किया हंगामा, वीडिया वायरल

Sonbhadra News Today: ओबरा में प्रियंका गांधी के पहुंचने से पहले जनसभा स्थल पर अव्यवस्था देखने को मिला, जिसे लेकर कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया।

Kaushlendra Pandey
Report Kaushlendra PandeyPublished By Shreya
Published on: 3 March 2022 7:57 AM GMT (Updated on: 3 March 2022 8:04 AM GMT)
UP Election 2022: प्रियंका के जनसभा स्थल पर अव्यवस्था को लेकर भड़के कांग्रेसी, जमकर किया हंगामा, वीडिया वायरल
X

जनसभा स्थल पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हंगामा (फोटो- न्यूजट्रैक) 

Sonbhadra News Today: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के ओबरा में कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) के आगमन के पूर्व कार्यस्थल पर अव्यवस्था को लेकर कार्यकर्ताओं (Congress Workers) में खासी नाराजगी देखने को मिली। वहीं कुछ कार्यकर्ताओं ने अव्यवस्था को लेकर हंगामा भी किया। मौके पर पार्टी पदाधिकारियों के बारे में सही जानकारी न होने के कारण, ड्यूटी में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष एवं ओबरा प्रत्याशी रामराज गोंड़ (Ramraj Gond) तथा पूर्व जिलाध्यक्ष रमेश देव पांडेय (Ramesh Dev Pandey) को कुछ क्षण के लिए रोक दिया। परिचय बताने और वहां मौजूद लोगों के हस्तक्षेप करने के बाद, कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करने दिया गया। इसको लेकर कुछ क्षण बाद ही वीडिया भी वायरल (Viral Video) होने लगा।

वहीं, कांग्रेस नेता नागेशमणि त्रिपाठी (Nagesh Mani Tripathi) ने मंच पर उपस्थित रहने वाले कांग्रेस नेताओं (Congress Leader) में उनका नाम न रहने को लेकर नाराजगी जताई। उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर खुले तौर पर विरोध जताने के साथ ही, अपने समर्थकों के साथ कार्यक्रम के बहिष्कार (Program Boycott) तक की चेतावनी दे डाली। इसी तरह अन्य कार्यकर्ता भी नाराजगी जताते रहे।

जनसभा स्थल पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हंगामा (फोटो- न्यूजट्रैक)

क्या है कार्यकर्ताओं का कहना?

कार्यकर्ताओं का कहना था कि यहां व्यवस्था की ज्यादातर कमान छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) से आए लोगों ने संभाल रखी है। इस कारण स्थानीय लोगों को तरजीह नहीं दी रही है। कार्यक्रम स्थल पर तैनात सुरक्षाकर्मियों को भी कांग्रेस के प्रमुख नेताओं के बारे में कोई जानकारी न दिए जाने को लेकर असहजता की स्थिति बनी रही। उधर, प्रियंका गांधी के लोगों को दोपहर बारह बजे तक आगमन की सूचना और इस समय तक अधिकांश कुर्सिंयां खाली रहने से भी पार्टी के नेताओं के चेहरे पर चिंता झलकती रही। वहीं तय समय से होती देरी और तपती धूप वहां पहुंचे लोगों को भी परेशान किए रही।

जनसभा स्थल पर खाली पड़ी कुर्सियां (फोटो- न्यूजट्रैक)

उम्भा कांड के बाद चर्चा में आए रामराज गोंड़

बताते चलें कि ओबरा में उम्भा कांड (Umbha Kand) के बाद चर्चा में आए कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामराज गोंड़ (Ramraj Gond) को प्रत्याशी बनाया गया है। रामराज गोंड़ को जिलाध्यक्ष भी उम्भा कांड के बाद पुलिस की घेरेबंदी तोड़ चुनार जाकर प्रियंका गांधी से मुलाकात करने के बाद ही बनाया गया था। अब कांग्रेस नेतृत्व ओबरा में अपने प्रत्याशी के जीत के लिए जी तोड़ कोशिश में जुटा हुआ है लेकिन जिस तरह से जनसभा के दौरान कांग्रेस के लोगों में नाराजगी दिखी और प्रियंका के आगमन को लेकर जनता के बीच जो उत्साह दिखना चाहिए था, वह न दिखने को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाते रहे। हालांकि कांग्रेस के लोगों का कहना था कि लोग तेजी से सभास्थल की तरफ आ रहे हैं। प्रियंका के पहुंचते-पहुंचते, पूरा ग्रांउड भरा नजर आएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story