UP Election 2022: आखिरी दौरे के चुनाव के लिए ताकत झोंकने को तैयार राजनैतिक दल, 2 मार्च को PM मोदी करेंगे सोनभद्र का दौरा

कांग्रेस महासचिव एवं यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी का भी तीन मार्च का कार्यक्रम तय हो गया है। वह घोरावल विधानसभा के परासी में और ओबरा विधानसभा के रेणुकूट में जनसभा को संबोधित करेंगी

Kaushlendra Pandey
Published on: 1 March 2022 11:34 AM GMT (Updated on: 1 March 2022 12:47 PM GMT)
Sonbhadra News
X

रैली ग्राउंड की तस्वीर 

Sonbhadra News: विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण में मतदान के लिए अब एक सप्ताह से भी कम समय शेष रह गया है। इसको देखते हुए जहां भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में सभा के लिए पीएम मोदी का दो मार्च को आगमन तय हो गया है। वहीं सपा प्रत्याशियों के समर्थन में अखिलेश यादव तीन मार्च को राबटर्सगंज के हाइडिल मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

उधर, कांग्रेस महासचिव एवं यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी का भी तीन मार्च का कार्यक्रम तय हो गया है। वह घोरावल विधानसभा के परासी में और ओबरा विधानसभा के रेणुकूट में जनसभा को संबोधित करेंगी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी का भी एक-दो दिन में कार्यकम तय होने की संभावना जताई जा रही है।

पीएम मोदी के आगमन को देखते हुए जहां राजकीय इंजीनियरिंग कालेज के पास वाली जगह पर सभा के लिए तैयारियां जोरों पर बनी रही। वहीं पुलिस लाइन में पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने मातहतों की बैठक लेकर सुरक्षा से जुड़े मसलों पर चर्चा की और जरूरी निर्देश दिए। भाजपा का जिला नेतृत्व भी इसको लेकर जरूरी तैयारियां में जुटा रहा। आयोजन की सफलता को लेकर रणनीति बनाई जाती रही।


उधर, सपा के जिलाध्यक्ष विजय यादव के हवाले से जारी बयान में बताया गया कि 'समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का आगमन तीन मार्च को हाइडिल मैदान राबटर्सगंज में होगा। यहां वह जनसभा को संबोधित करेंगे। इसको लेकर पार्टी स्तर से तैयारियां भी की जाती रही।

उधर, कांग्रेस के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष फरीद अहमद और जिला प्रवक्ता शत्रुंजय मिश्रा ने बताया कि तीन मार्च को पार्टी की महासचिव एवं यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी का घोरावल विधानसभा क्षेत्र के परासी में और ओबरा विधानसभा क्षेत्र के रेणुकूट में आगमन होगा। दोनों जगह वह जनसभा को संबोधित करेंगी। इसको लेकर जिला कार्यालय पर बैठक कर रणनीति बनाई जाती रही।

उधर, राहुल गांधी के आगमन को लेकर भी संभावना जताई जा रही है। कार्यवाहक अध्यक्ष फरीद अहमद ने बताया कि शीर्ष पदाधिकारियों की तरफ से इसको लेकर पार्टी नेतृत्व से वार्ता की जा रही है। एक-दो दिन में स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story