×

BJP नेता का दर्द: रेमडेसिविर के लिए मांगी मदद, स्वास्थ्य मंत्री ने दिया गंदा जवाब

शारदा ने कहा, "मन्त्री जी ने बहुत गन्दा जवाब दिया ज़ो की इंसानियत को शर्मिन्दा करने वाला हे आप कुछ कर सके ??"

Chitra Singh
Published By Chitra Singh
Published on: 22 April 2021 5:38 PM GMT (Updated on: 22 April 2021 5:38 PM GMT)
BJP नेता का दर्द: रेमडेसिविर के लिए मांगी मदद, स्वास्थ्य मंत्री ने दिया गंदा जवाब
X

बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल शारदा (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: कोरोना वायरस ने उत्तर प्रदेश की व्यवस्था को हिला के रख दिया है। बिगड़ते हालात में सत्ता पक्ष की भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। जी हां, ये हम नहीं बल्कि खुद बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल शारदा (Vineet Agarwal Sharda) का ये बयान कह रहा है। विनीत अग्रवाल शारदा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) शिकायत की है कि हॉस्पिटल में ऐडमिट किसी मरीज के लिए मदद मांगने पर उन्होंने स्वास्थ्यमंत्री से बात की, उन्होंने बहुत ही गंदा जवाब दिया है।

एक सांस में बीजेपी का चुनाव चिह्न 'कमल-कमल-कमल...' बोलकर सुर्खियों में छाने वाले बीजेपी के प्रदेश संयोजक भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के नेता विनीत अग्रवाल शारदा (Vineet Agarwal Sharda) ने गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी से शिकायत की है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से सीएम योगी से शिकायत करते हुए कहा है, "आदरणीय मुख्यमंत्र योगी आदित्यनाथ जी अभी मैनें स्वास्थ मंत्री जयप्रताप जी से फ़ोन पर वार्ता की हमारे 2 मरीज़ आगरा प्रभा हॉस्पिटल में एडमिट हैं, उन्हें रेमेडेसिविर इंजेक्शन की ज़रूरत है, मन्त्री जी ने बहुत गन्दा जवाब दिया जो कि इंसानियत को शर्मिन्दा करने वाला हे आप कुछ कर सके ??"

यूजर्स ने जताई आपत्ति

शारदा के इस पोस्ट के बाद कई यूजर्स आश्चर्यचकित है। उनमें से एक यूजर ने कहा, "बीजेपी के इतने बड़े नेता से दुर्व्यवहार होना गलत है।" इसके अलावा इस यूजर ने उनकी पुरानी विडियो को शेयर करते हुए लिखा है, "यह भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के यूपी संयोजक हैं। ये इनकी एक पुराणी याद है और आज रेमडेसिविर के लिए मंत्री जी को फोन लगाए थे।"

शारदा ने 17 सेकंड में कुल 27 बार बोला था कमल

बताते चलें कि विनीत अग्रवाल शारदा (Vineet Agarwal Sharda) वहीं बीजेपी नेता है, जिन्होंने एक जनसभा में 17 सेकंड में कुल 27 बार 'कमल-कमल-कमल...' बोला था। इनका ये विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story