×

गो तस्करी को लेकर पुलिस चौकी पर बवाल, वाहनों में लगाई आग

By
Published on: 23 Aug 2016 11:41 AM GMT
गो तस्करी को लेकर पुलिस चौकी पर बवाल, वाहनों में लगाई आग
X

सहारनपुर: गो तस्करों पर कार्रवाई नहीं करने से नाराज लोगों ने पुलिस चौकी पर जमकर हंगामा किया। कई वाहनों में आग लगा दी। इससे माहौल तनावपूर्ण हो गया। मौके पर कई थानों की पुलिस और पीएसी को बुला लिया गया। पुलिस ने लाठीचार्ज कर लोगों को भगाया। मौके पर पीएसी तैनात कर दी गई है।

कोतवाली रामपुर मनिहारान क्षेत्र के गांव मल्हीपुर और आसपास के ग्रामीणों को दोपहर में पता चला कि कुछ तस्कर एक वाहन में गोवंश को लादकर ले जा रहे हैं। यह सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने मल्हीपुर में वाहन को घेर कर रुकवा लिया। ग्रामीणों ने दो तस्करों को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। वाहन में एक गाय मरी हुई मिली तो दूसरी जिंदा थी। ग्रामीणों ने तस्करों को पुलिस के हवाले कर दिया और चले गए।

voilence_saharanpur वाहन में एक गाय मर चुकी थी

पुलिस पर सेटिंग का आरोप

कुछ देर बाद ग्रामीणों ने पुलिस चौकी पर धावा बोल दिया और पुलिस पर तस्करों को सेटिंग छोड़ने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। इस दौरान कुछ लोगों ने पुलिस चौकी के बाहर खड़े तस्करों के वाहन समेत अन्य कई वाहनों में आग लगा दी। स्थिति तनावपूर्ण स्थिति बन गई।

voilence_saharanpur पुलिस ने भीड़ पर लाठीचार्ज किया

पुलिस ने कहा- हालात सामान्य

कोतवाली रामपुर समेत कई थानों की पुलिस और पीएसी को मौके पर बुलवा लिया गया। इसके बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारी ग्रामीणों पर लाठीचार्ज किया। एसपी देहात जगदीश ने बताया कि अब हालात पूरी तरह से सामान्य है। गोवंश तस्करों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

voilence_saharanpur लाठीचार्ज में कई लोगों को हल्की चोटें आईं

voilence_saharanpur

Next Story