×

BJP MLA के अस्पताल में मरीजों से वसूली का ऑडियो वायरल, विधायक ने लिखी चिट्ठी

लखनऊ के उत्तर क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक डॉ. नीरज बोरा के सेवा अस्पताल का ऑडियो वायरल हो रहा है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shivani
Published on: 21 April 2021 4:52 PM GMT
BJP MLA के अस्पताल में मरीजों से वसूली का ऑडियो वायरल, विधायक ने लिखी चिट्ठी
X

भाजपा विधायक नीरज बोरा (File Photo)

लखनऊ: भाजपा विधायक डॉ. नीरज बोरा के अस्पताल में मरीजों को भर्ती करने के लिए 20 लाख की मोटी रकम वसूलने वाला ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसे लेकर डॉ बोरा ने पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर जानकारी दी कि ये ऑडियो फर्जी है। उनके अस्पताल में नॉन कोविड मरीजों का इलाज नियमों के अनुरूप किया जा रहा है।

दरअसल, राजधानी लखनऊ के उत्तर क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक डॉ. नीरज बोरा खुद भी डॉक्टर हैं। उनका सीतापुर रोड पर सेवा अस्पताल नाम से बड़ा चिकित्सा केन्द्र है। सोशल मीडिया पर एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनके अस्पताल में मरीज को भर्ती कराने के लिए 20 लाख रुपयों की मांग की जा रही है।

इस ऑडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार विवाद जारी है। हालंकि डॉ नीरज बोरा ने ऑडियो की सच्चाई बताते हुए पुलिस आयुक्त से शिकायत की है। डॉ बोरा ने अपने शिकायत पत्र में बताया कि वायरल ऑडियो फर्जी है। ये सरासर झूठ है, जो किसी साजिश के तहत प्रसारित किया जा रहा है। उनका सेवा अस्पताल मुख़्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश के मुताबिक, अपने दायित्वों के तहत नॉन कोविड मरीजों को भर्ती कर रहा है और उनका सुचारु तौर पर इलाज कर रहा है।

डॉ नीरज बोरा भी आ चुके कोरोना की चपेट में

विधायक डॉ नीरज बोरा ने मामले की जांच करने और दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। बता दें कि इसके पहले डाॅ. नीरज बोरा भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।कोरोना की दूसरी लहर के दौरान नीरज बोरा पहले ऐसे वीआईपी थे, जिनको कोरोना संक्रमण हुआ था।

Shivani

Shivani

Next Story