×

Kanpur Video: देखें हैवान बनी बहू ने क्या किया सास के साथ, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो

Kanpur Video: सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बुजुर्ग महिला को एक अधेड़ उम्र की महिला बड़ी अमानवीयता के साथ पीट रही है। दोनों रिश्ते में सास और बहू बताए जा रहे हैं।

Krishna Chaudhary
Written By Krishna ChaudharyPublished By Deepak Kumar
Published on: 13 May 2022 4:46 PM GMT
Kanpur News
X

Kanpur: बहू ने सास के साथ की अमानवीय हरकत।

Kanpur Video Bahu Beating Saas: सास-बहू के बीच तनाव भरे रिश्ते कोई नई बात नहीं है। लगभग हर घर की यही कहानी होती है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों के बीच के रिश्ते के चरम को देखा जा सकता है। वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग महिला को एक अधेड़ उम्र की महिला बड़ी अमानवीयता के साथ पीट रही है। दोनों रिश्ते में सास और बहू बताए जा रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह बहू सास के बालों को घसीट – घसीटकर मार रही है।

वीडियो होने के बाद हरकत में पुलिस

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र के भाउ खेड़ा इलाके का बताया जा रहा है। लोगों की इसपर काफी प्रतिक्रियाएं आ रही है। सुरज शुक्ला नाम के एक ट्वीटर यूजर ने वीडियो कानपुर पुलिस को टैग करते हुई कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने भी वीडियो का संज्ञान लिया है।

कानपुर के ज्वाइंट कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी (Kanpur Joint Commissioner Anand Prakash Tiwari) ने कहा कि ये वीडियो मैंने देखा है। जो कि बहुत गलत है। इसकी जांच एसीपी मृगांक शेखर (ACP Mrigank Shekhar) को सौंपी गई है। फिलहाल बहू की पहचान नहीं हो पाई है। जांच के बाद आरोपी बहू पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

कानपुर में बहू ने हड़पी संपत्ति

इससे पहले कानपुर में एक बहू द्वारा अपने ससूर को मृत घोषित कर उसकी संपत्ति हड़पने का मामला सामने आ चुका है। बहू पर आरोप है कि बेटे के निधन के बाद उसने ससुर को मृत घोषित करके करोड़ों की संपत्ति हड़प ली है। इतना ही नहीं कई मुकदमे भी गंभीर धाराओं में दर्ज करा दिए हैं। पीड़ित बुजुर्ग गुरूवार को न्याय के लिए कोर्ट के सामने धरने पर बैठ गया औऱ और शरीर पर लिखा कि मैं जिंदा हूं। जिसके बाद आनन – फानन में उनके ऊपर लगे मुकदमें खत्म करने और संपत्ति में हिस्सा देने का आदेश जारी हुआ।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story