विहिप कार्यकर्ताओं का जमावड़ा, प्रांत संगठन मंत्री के आगमन पर दिखे उत्साहित

रसूलाबाद पहुंचे विश्व हिंदू परिषद के प्रांत संगठन मंत्री मधुराम सिंह का विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने जगह जगह फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

Vishva Hindu Parishad leader Madhuram Singh reached Rasulabad kanpur

विहिप कार्यकर्ताओं का जमावड़ा

कानपुरः रसूलाबाद पहुंचे विश्व हिंदू परिषद के प्रांत संगठन मंत्री मधुराम सिंह का विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने जगह जगह फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। वही अश्वनी दीक्षित ने प्रतीक चिन्ह भेंट किया। उन्होंने रसूलाबाद धर्मगढ़ बाबा मंदिर पर पहुंचकर दर्शन किए। इसके बाद स्नेहलता देवी कॉलेज पहुंचकर अपने कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए। इस दौरान सैकड़ों की भीड़ उपस्थित रही।

विश्व हिंदू परिषद के प्रांत संगठन मंत्री मधुराम सिंह पहुंचे रसूलाबाद

जनपद कानपुर देहात के रसूलाबाद कस्बे में विश्व हिंदू परिषद के प्रांत संगठन मंत्री मधुराम जी का आगमन हुआ। संगठन में मिली जिम्मेदारी के बाद वे रसूलाबाद कस्बे में पहली बार पहुंचे, जहां पर संघ के कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल देखा गया। संघ के कार्यकर्ताओं ने सबसे पहले मयंक ढाबा के पास फूल माला पहनाकर स्वागत किया। वहीं संघ के सेवा प्रमुख अश्वनी दीक्षित (मान दीक्षित) के द्वारा फूल माला पहनाकर व तलवार भेंट कर स्वागत किया।

विहिप नेता का जोरदार स्वागत

इसके बाद रामविलास त्रिपाठी के आवास के सामने उनका स्वागत किया गया और वह मंदिर के लिए रवाना हुए तो चौराहे पर खड़े कार्यकर्ताओं ने भी जोरदार स्वागत किया इसके बाद कार्यकर्ताओ के साथ वह पैदल गश्त के साथ मंदिर पहुँचे। जहां पर कस्बे के पवन स्थल श्री धर्मगढ़ बाबा मंदिर के दर्शन किए तदोपरांत स्नेहलता गुप्ता मेमोरियल डिग्री कॉलेज में उन्होंने संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर जरूरी दिशा-निर्देश दिए।

विश्व हिंदू परिषद के प्रांत संगठन

ये भी पढ़ें- कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष की तबियत अचानक बिगडी, अस्‍पताल से जांच कराकर लौटे

इस दौरान उन्होंने कहा कि हिंदू हितों की रक्षा की जाएगी। जहां भी हिंदू हितों का हनन होगा वहां विश्व हिंदू परिषद से ईट बजा देगी। इस दौरान बातचीत में उन्होंने बताया कि विपक्ष कुछ कार्य करना नहीं चाहता बल्कि महंगाई और बेरोजगारी के झूठे आरोप लगाकर सरकार को बदनाम करना चाहती है। प्रदेश सरकार ने क्राइम पर कंट्रोल किया।

विपक्ष सरकार को बदनाम करना चाह रहा

अपराधियों व उनकी संपत्तियों पर कठोर कार्रवाई की जा रही है। नया कृषि बिल किसानों के लिए लाभकारी है। विपक्ष सरकार को बदनाम करना चाह रहा है। वहीं नया कृषि बिल को अगर कोई कायदे से समझेगा तो यह पाएगा कि नया कृषि बिल किसानों के लिए सबसे ज्यादा लाभदायक है।

ये लोग रहे मौके पर मौजूद

इस मौके पर प्रमुख रूप से अश्वनी दीक्षित मान, जितेंद्र त्रिपाठी,विनीत गुप्ता सराग, डॉ अनुरोध द्विवेदी, राजीव शुक्ला राजू, नारायण सिंह चौहान, राम लखन सविता, बृजेंद्र सविता, मयंक त्रिपाठी,तोषू ठाकुर, सागर यादव,कमल दुबे, रवि सिंह, बृजेश त्रिपाठी, बॉबी दुबे, संदीप मिश्रा,अंकुश सिंह गौर सहित कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्टर- मनोज सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App