वीके सिंह ने डीएम से मांगी मदद तो डायल 112 ने दे डाली ये सलाह, वायरल हुआ ट्वीट

मामला केंद्रीय मंत्री वीके सिंह से जुड़ा हुआ है। जिन्होंने आज डीएम गाजियाबाद को ट्वीट करके एक मैसेज को चेक करने...

Bobby Goswami
Report By Bobby Goswami
Published on: 18 April 2021 10:35 AM GMT (Updated on: 18 April 2021 10:35 AM GMT)
वीके सिंह ने डीएम से मांगी मदद तो डायल 112 ने दे डाली ये सलाह, वायरल हुआ ट्वीट
X

वीके सिंह (फोटो- सोशल मीडिया)

गाज़ियाबाद: मामला केंद्रीय मंत्री वीके सिंह से जुड़ा हुआ है। जिन्होंने आज डीएम गाजियाबाद को ट्वीट करके एक मैसेज को चेक करने के लिए कहा था। मैसेज में अपील की गई थी कि कोरोना के इलाज के लिए (मैसेज करने वाले के भाई को) बेड नहीं मिल रहा है। इसके इसके बाद केंद्रीय मंत्री के ट्वीट पर कई रिप्लाई आए, यूपी भाजपा, सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने भी डीएम गाजियाबाद को मामला चेक करने के लिए कहा। लेकिन हैरत की बात यह है कि हर ट्वीट की तरह कॉल 112 के ट्विटर हैंडल से मंत्री जी को भी ट्वीट करके सलाह दे दी गयी, कि महोदय कृपया कोरोना हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क करें।

हालांकि कोरोना हेल्पलाइन नंबर पर कितनी मदद हो रही है यह बात किसी से छुपी नहीं है। देखना यह होगा, कि क्या केंद्रीय मंत्री वीके सिंह को भी कोरोना हेल्पलाइन से कोई मदद मिल पाती है या नहीं। सवाल यह भी है कि क्या वीके सिंह भी कोरोना हेल्पलाइन पर फोन करके संबंधित व्यक्ति के लिए मदद मांगेंगे या फिर कोई एक्शन लेंगे।

जमकर हो रहा है रिट्वीट, वीके सिंह ने भी किया रिट्वीट


वीके सिंह (फोटो- सोशल मीडिया)


केंद्रीय मंत्री वीके सिंह का ट्वीट जमकर रिट्वीट हो रहा है। इस पर अलग-अलग तरह के मैसेज आ रहे हैं। जिसके बाद वीके सिंह ने खुद साफ किया है, कि उन्होंने ट्वीट करके डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन को उस व्यक्ति तक पहुंचने के लिए और उसको मेडिकल केयर देने के लिए आग्रह किया था, जिसने वह मैसेज किया है। उन्होंने सिर्फ मानवता के नाते यह मैसेज किया था।लेकिन उसे कुछ लोगों ने गलत तरीके से पढ़ लिया। उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट मे लिखा


वीके सिंह (फोटो- सोशल मीडिया)


अभी तक डीएम की तरफ से कोई रिप्लाई नहीं

हैरत की बात यह है कि जिस ट्विटर हैंडल पर डीएम को टैग करते हुए यह ट्वीट किया गया है,उस पर लंबे समय से डीएम की तरफ से ट्वीट एक्टिविटी नहीं देखी गई है। ना ही अब तक वीके सिंह के ट्वीट का कोई जवाब इस हैंडल के माध्यम से दिया गया है। ऐसे में क्या वाकई उस शख्स की हेल्प हो पाएगी,जिसके लिए वीके सिंह ने यह ट्वीट किया था।सवाल यह भी है कि यह मैसेज वीके सिंह को किस माध्यम से प्राप्त हुआ?क्योंकि यह किसी ट्वीट के रिप्लाई में किया हुआ ट्वीट नहीं था।बल्कि वीके सिंह ने खुद इसे ट्वीट करते हुए डीएम के ट्विटर हैंडल पर मैसेज चेक करने के लिए कहा था।शायद वीके सिंह को यह वायरल मैसेज मिला होगा।आशंकाएं कई है जिनका जवाब अभी तक किसी के पास नहीं है।



वीके सिंह (फोटो- सोशल मीडिया)

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story