×

अब मोबाइल में लाइव देख सकेंगे वोटों की गिनती, बस डाउनलोड करें अपने फोन में यह ऐप

ऐसे में जिला प्रशासन ने सबको आसानी से घर बैठे वोटों की गिनती के बारे में जानकारी अवलेबल कराती रहेगी। इसलिए मुरादाबाद प्रशासन ने 'एम परिणाम' नाम का एक ऐप बनाया है।

By
Published on: 9 March 2017 4:05 AM GMT
अब मोबाइल में लाइव देख सकेंगे वोटों की गिनती, बस डाउनलोड करें अपने फोन में यह ऐप
X

live voting counting

मुरादाबाद: जनपद के छह विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना सुबह 8 बजे से मंडी सीमिति में प्रारंभ हो जाएगी। छह विधानसभा क्षेत्रों के 84 प्रत्यशियों के भाग्य का फैसला जानने के लिए लोगों में बड़ी दिलचस्पी है। ऐसे में जिला प्रशासन ने सबको आसानी से घर बैठे वोटों की गिनती के बारे में जानकारी अवलेबल कराती रहेगी। इसलिए मुरादाबाद प्रशासन ने 'एम परिणाम' नाम का एक ऐप बनाया है।

आगे की स्लाइड में जानिए कैसे काम करेगी यह ऐप

live voting counting

इनआईसी निदेशक संजय अरोरा के प्रयासों से बने मोबाइल ऐप को जिलाधिकारी मुरादाबाद जुहेर बिन सगीर ने अपने दफ्तर में लांच किया। जिला अधिकारी ने बताया कि 'एम परिणाम' मुफ्त में स्मार्ट मोबाइलों में डाउनलोड हो सकेगा। इसमें प्रत्यक चरणों के वोटों की गिनती आसानी से देखी जा सकेगी। इसके साथ ही 2012 में विधानसभा क्षेत्रों में कितने वोट पड़े थे और कौन प्रत्याशी कितने वोटों से जीता था, इसके बारे में भी मोबाइल 'एम परिणाम' ऐप में आसानी से जानकारी मिलती रहेगी। 'एम परिणाम' ऐप गूगल प्ले स्टोर से निःशुल्क और आसानी से डाउनलोड किया जा सकेगा।

Next Story