×

Jalaun News: डकैती के मामले में वांछित बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

Jalaun News: सदर क्षेत्राधिकारी गिरजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि जालौन के थाना डकोर द्वारा विगत वर्ष हुई डकैती की घटना में वांछित था। उस पर सरकार द्वारा 25000 का इनाम घोषित किया गया था जिसे पुलिस तलाश कर रही थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है।

Afsar Haq
Published on: 19 April 2023 10:49 AM GMT
Jalaun News: डकैती के मामले में वांछित बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार
X
पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश (फोटो: न्यूज नेटवर्क)

Jalaun News: जालौन में मंगलवार की देर रात एसओजी और डकोर पुलिस की बदमाशों की आमने-सामने मुठभेड़ हो गई। इसमें डकैती के मामले में एक साल से वांछित चल रहे 25,000 के ईनामी बदमाश को मुठभेड़ में घायल कर गिरफ्तार कर लिया गया। एक साथ मौके से फरार है। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा हैं वहीं, पुलिस भागे हुए साथी की खोजबीन कर रही है। बदमाश के पास से मोटरसाइकिल अवैध तमंचा कारतूस नगदी बरामद की गई है।

जालौन में पुलिस अधीक्षक ईरज राजा के नेतृत्व में बदमाशों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन लगड़ा के तहत मंगलवार की देर रात को एसओजी सर्विलांस एवं पुलिस को बड़ी सफलता मिली। पुलिस वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी। उसी दौरान बाइक पर दो युवक आते हुए दिखाई दिए जिन्हें रोकने की कोशिश की तो वह पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने जब पीछा किया तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी।

जिसे पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। इसमें एक बदमाश छेदी निषाद उर्फ गजराज पुत्र राम सिंह निवासी भौनापुर थाना किशनपुर जिला फतेहपुर के पैर में गोली लगने से घायल हो गया वहीं दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा हुआ उठाते हुए मौके से फरार हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

सदर क्षेत्राधिकारी गिरजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि जालौन के थाना डकोर द्वारा विगत वर्ष हुई डकैती की घटना में वांछित था। उस पर सरकार द्वारा 25000 का इनाम घोषित किया गया था जिसे पुलिस तलाश कर रही थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से चोरी की गई एक मोटरसाइकिल बिना नंबर प्लेट एक आदत तमंचा 315 बोर जिंदा कारतूस 26 सो रुपए बरामद किए गए हैं। पुलिस ने अग्रिम कार्रवाई करते हुए बदमाश को जेल भेज दिया है।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story