×

वसीम के बयान पर भड़के धर्मगुरु, बोले- प्रदेश में दंगों की स्थिति पैदा हो सकती

Rishi
Published on: 10 Jan 2018 11:25 AM GMT
वसीम के बयान पर भड़के धर्मगुरु, बोले- प्रदेश में दंगों की स्थिति पैदा हो सकती
X

लखनऊ : शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी के मदरसों पर दिए बयान से उलेमा नाराज हैं। वसीम ने मदरसों से संदिग्ध गतिविधियां संचालित किये जाने का बयान दिया था।

शिया धर्म गुरु मौलाना सैयद कल्बे जवाद नकवी ने वसीम के बयान की निंदा करते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग की है। मौलाना ने कहा की वक्फ घोटाले की जांच सीबीआई से कराने की मांग अब तक पूरी नहीं हुई है, और न ही पुलिस द्वारा अपराध और भ्रष्टाचार साबित हो जाने के बावजूद चार्जशीट दाखिल की जा रही है।

मौलाना ने कहा कि ऐसे बयानों से देश का माहौल खराब हो सकता है। प्रदेश में दंगों की स्थिति पैदा हो सकती है

मौलाना ने वसीम की गिरफ्तारी नहीं होने पर विरोध प्रदर्शन का ऐलान कर दिया है

ये भी देखें : वसीम रिजवी बोले- मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड कराना चाहता है फसाद

शिया धर्मगुरु कल्बे जवाद ने कहा, वसीम रिजवी अपने हितों को प्राप्त करने और गिरफ्तारी से बचने के लिए ऐसे निराधार और भड़काऊ बयान दे रहा है लेकिन अब इस तरह के बयानों को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

मौलाना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग की है कि वसीम रिजवी के निराधार आरोपों के खिलाफ कार्यवाही की जाए। उसे गिरफ्तार किया जाए। मौलाना ने कहा की वसीम बयानों से देश का माहौल खराब हो सकता है

वसीम रिजवी के बयान पर इमामे जुमा जौनपुर मौलाना सफदर हुसैन, मौलाना तहजीबुल हसन आज़मगढ़, मौलाना नईम अब्बास आब्दी, मौलाना रज़ा हुसैन ने भी तीखी प्रतिकिर्या देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story