×

जब अपहरणकर्ता ने तीन साल बाद फोन कर बताया- बच्ची हमारे पास है लेकिन...

किडनैपिंग से जुड़ा एक हैरान कर देनेवाला मामला सामने आया है। इसमें बच्ची के गायब होने के तीन साल बाद फिरौती की रकम के लिए कॉल आया है। यह मामला नोएडा का है।

Aditya Mishra
Published on: 14 July 2019 11:38 AM GMT
जब अपहरणकर्ता ने तीन साल बाद फोन कर बताया- बच्ची हमारे पास है लेकिन...
X

नोएडा: किडनैपिंग से जुड़ा एक हैरान कर देनेवाला मामला सामने आया है। इसमें बच्ची के गायब होने के तीन साल बाद फिरौती की रकम के लिए कॉल आया है। यह मामला नोएडा का है।

परिवार का कहना है कि उनकी 4 साल की बेटी तीन साल पहले गुम हुई थी। अब कोई फोन करके उनसे फिरौती के 10 लाख रुपये मांग रहा है। फोन कॉल आने के बाद कशिश नाम की उस बच्ची के पिता संजय रावत ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है।

ये भी पढ़ें...नोएडा के सेक्टर 18 में मौजूद स्पा सेंटर पर पुलिस ने मारा छापा

8 से 10 जुलाई के बीच मांगी गई फिरौती

संजय का दावा है कि उनके पास 8 से 10 जुलाई के बीच फिरौती के लिए करीब 10 फोन कॉल्स आ चुके हैं। संजय के मुताबिक, सभी कॉल अलग-अलग नंबर से आते हैं।

संजय बताते हैं, 'कॉलर कहता है कि मेरी बेटी उसके साथ पंजाब में है। उसने कहा है कि अगर मैं अपनी बेटी को जिंदा देखना चाहता हूं तो 10 लाख रुपये दे दूं। मैंने उससे मेरी बेटी की तस्वीर मांगी, लेकिन उसने फोटो भेजने से इनकार कर दिया।' संजय ने सेक्टर 24 में शिकायत दर्ज करवाई है।

ये भी पढ़ें...नोएडा के बिल्डरों की गिरफ्तारी पर रोक,धोखाधड़ी के आरोप में दर्ज है एफआईआर

पुलिस को है इस बात का शक

थाने के एसएचओ ने अब जांच शुरू कर दी है। जिन अलग-अलग नंबर से फोन आया उनकी पड़ताल की जा रही है। एसएचओ प्रदीप त्रिपाठी बताते हैं कि कॉलर खुद को पंजाब का बता रहा है, जबकि जिन नंबर्स से फोन आया वे तेलंगाना और पश्चिम बंगाल के हैं। पुलिस को शक है कि कोई संजय को बेटी के नाम पर ठगने की कोशिश कर रहा है।

बता दें कि कशिश 2016 में लापता हुई थी। 12 मई को पिता संजय ने शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत के मुताबिक, कशिश सेक्टर 22 में उनके घर के आगे से ही खेलने के दौरान लापता हो गई थी। उस वक्त पुलिस ने नोएडा, गाजियाबाद, दिल्ली, बुलंदशहर, हापुड़, मेरठ आदि में छानबीन की थी।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story