×

Mahoba News: मंत्री ने परखीं जिले में शिक्षा, स्वास्थ्य और कानून की व्यवस्थाएं, सामने आई ये हकीकत

Mahoba News: उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री और जनपद के प्रभारी मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने अपने दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन जनपद की शिक्षा, स्वास्थ्य और कानून व्यवस्था का औचक निरीक्षण किया गया।

Imran Khan
Published on: 19 July 2023 2:42 PM GMT
Mahoba News: मंत्री ने परखीं जिले में शिक्षा, स्वास्थ्य और कानून की व्यवस्थाएं, सामने आई ये हकीकत
X

Mahoba News: उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री और जनपद के प्रभारी मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने अपने दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन जनपद की शिक्षा, स्वास्थ्य और कानून व्यवस्था का औचक निरीक्षण किया गया। इसके बाद बीजेपी कार्यालय में पहुंचकर आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की गई तो वहीं जनपद के विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर दिशा-निर्देश दिए गए।

महिला जिला अस्पताल में मरीजों का जाना हालचाल

दरअसल, आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में बीजेपी जमीनी स्तर पर जुट गई है। यही वजह है कि सरकार के मंत्री जिले में आकर चुनाव में जुट जाने के लिए कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिए गए हैं। महोबा में अपने दो दिवसीय दौरे पर सरकार के कृषि राज्य मंत्री और जनपद के प्रभारी मंत्री दिनेश प्रताप सिंह आए हैं। अपने दौरे के दूसरे दिन राज्यमंत्री ने कानून, शिक्षा और स्वास्थ्य की जमीनी हकीकत को परखा। दिनेश प्रताप सिंह ने सबसे पहले महिला जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया है। जहां की व्यवस्थाओं को बेहतर देख प्रशंसा जाहिर की। इस दौरान उन्होंने मरीजों के प्रति डॉक्टरों के व्यवहार को पूछा। साथ ही मिलने वाली स्वास्थ्य सेवाओं का फीड बैक भी मौजूद मरीजों और तीमारदारों से जाना है।

छात्राओं से किया संवाद

जिसके बाद मंत्री ने शहर कोतवाली का औचक निरीक्षण किया जहां आमजन को मिलने वाली कानून व्यवस्था को परखा गया। इसके अलावा राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में पहुंचकर छात्राओं को मिल रही शिक्षा को लेकर संवाद किया गया। सरकार के मंत्री के औचक निरीक्षण से अधिकारियों में हड़कंप मचा रहा। इसके बाद बीजेपी कार्यालय में आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की गई। राज्यमंत्री और जनपद के प्रभारी मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव के लिए हर बूथ को मजबूत बनाए रखने का आहवान किया। कहा कि योगी-मोदी सरकार की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाना कार्यकर्ताओं का दायित्व है।

Imran Khan

Imran Khan

Next Story