Who is Kajal Nishad: सपा की खूबसूरत नेत्री काजल निषाद कौन हैं, यूपी में खूब ट्रेंड पर हैं ये मैडम

Who is Kajal Nishad: छ दिन पहले ही अभिनेत्री काजल निषाद सोशल मीडिया से लेकर हर मीडिया चैनल की सुर्ख़ियों में बनी हुईं थीं। वहीँ आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर अभिनेत्री काजल निषाद हैं कौन।

Shweta Shrivastava
Published on: 7 Aug 2023 3:36 PM GMT (Updated on: 8 Aug 2023 1:41 AM GMT)
Who is Kajal Nishad: सपा की खूबसूरत नेत्री काजल निषाद कौन हैं, यूपी में खूब ट्रेंड पर हैं ये मैडम
X
Who is Kajal Nishad (Image Credit-Social Media)

Kajal Nishad: कुछ दिन पहले ही अभिनेत्री काजल निषाद सोशल मीडिया से लेकर हर मीडिया चैनल की सुर्ख़ियों में बनी हुईं थीं। उनका बिना हेलमेट बाइक चलाने का वीडियो काफी वायरल हुआ था। .वहीँ इसके कुछ ही दिन बाद मोहद्दीपुर में बिना हेलमेट बुलेट चला रहे दारोगा को रोककर एक्ट्रेस ने उनसे ही सवाल कर डाला कि क्या बिना हेलमेट गाड़ी चलने पर केवल मेरा ही चालान कटेगा आपका नहीं? इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। वहीँ आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर अभिनेत्री काजल निषाद हैं कौन।

कौन है अभिनेत्री काजल निषाद

काजल निषाद का जन्म 1 जून 1982 में हुआ था। एक्ट्रेस टेलीविज़न सीरियल और भोजपुरी सिनेमा का जाना माना नाम हैं। साथ ही वो एक राजनीतिज्ञ भी हैं। वो मूल रूप से मुंबई की रहने वाली हैं और उनके माता पिता कच्छ गुजरात से हैं। काजल की शादी गोरखपुर जिला भारपाऊ गांव के रहने वाले भोजपुरी फिल्म निर्माता संजय निषाद से हुई है।

टेलीविज़न और फिल्मों में अपनी गज़ब की एक्टिंग से उन्होंने लोगों को काफी इम्प्रेस किया है। ऐसे में आपको कि वो समाजवादी से एमएलए और मेयर का भी चुनाव लड़ चुकीं हैं। यूँ तो वो एक बार भी जीत नहीं पाईं लेकिन वो किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में ज़रूर रहतीं हैं।

दरअसल काजल भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का एक चर्चित नाम हैं। साथ ही उन्होंने कई पॉपुलर टीवी सीरियल में भी काम किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Kajal Nishad (@kajal_nishad)

उन्होंने सब टीवी के सीरियल लापतागंज में काफी पॉपलरिटी प्राप्त की थी। आज से एक या दो साल पहले ही काजल ने समाजवादी पार्टी की सदसता प्राप्त की थी।

उन्होंने साल 2009-2010 में उन्होंने कॉमेडी सीरियल लापतागंज में चमेली की भूमिका निभाई थी। इसके साथ ही उन्होंने तोता वेड्स मैना और इश्क़ के रंग जैसे कई सीरियलस में काम किया है। काजल निषाद ने साल 2012 में यू पी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर गोरखपुर (ग्रामीण) निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ा था जिसमे वो हार गईं थीं। लेकिन बाद में 7 अगस्त 2021 को उन्होंने सामजवादी पार्टी का दामन थाम लिया।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story