UP Nikay Chunav 2023: सपा प्रत्याशी ने ताजमहल में दी ईद की बधाई तो मच गया हंगामा, हिंदूवादी संगठन नाराज

UP Nikay Chunav 2023: सपा प्रत्याशी जूही प्रकाश का वीडियो सामने आने के बाद राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। गोविंद पाराशर ने मामले में कार्रवाई की मांग की है। साथ ही इस बात का अल्टीमेटम भी दिया है कि अगर दोषी लोगों पर कार्यवाही नहीं की गई तो वह उग्र प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे।

Rahul Singh
Published on: 22 April 2023 6:04 PM GMT (Updated on: 22 April 2023 6:42 PM GMT)

UP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव के प्रचार-प्रसार के बीच समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी जूही प्रकाश अचानक चर्चा में आ गई हैं। सपा प्रत्याशी ने कुछ ऐसा कर दिया है कि हिंदूवादी नेता नाराज हो गए हैं। ईद के त्योहार पर जब अन्य राजनीतिक दलों के प्रत्याशी गली मोहल्लों में घूम रहे है, सपा प्रत्याशी जूही प्रकाश, सपा जिलाध्यक्ष आजाद सिंह के साथ ताजमहल पहुंच गई। उनके साथ मे पार्टी के वरिष्ठ नेता नीतिन कोहली भी थे। काफी देर तक सपा प्रत्याशी जूही प्रकाश अपनी टीम के साथ ताजमहल के रॉयल गेट के बाहर खड़ी रहीं। पार्टी के अन्य नेता भी लाल टोपी लगाए सपा प्रत्याशी के साथ खड़े थे, जो भी पर्यटक ताजमहल के अंदर आ रहे थे, सपा प्रत्याशी उनका अभिवादन कर रही थीं। ईद की मुबारकबाद भी दे रही थीं। पार्टी के नेता अपने परिचित आगन्तुकों से सपा प्रत्याशी जूही प्रकाश का परिचय करवा रहे थे।

सपा नेताओं के साथ आये लोगों ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में एसीपी ताज सुरक्षा भी नजर आ रहे हैं। उनके कहने पर सपा प्रत्याशी सिर पर पहनी लाल टोपी को उतारती हुई नजर भी आ रही हैं। एसीपी ताज सुरक्षा सपा प्रत्याशी को भीड़ न लगाने के लिए कह रहे हैं। ऐसा न करो ये भी कह रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद सपा नेता नितिन कोहली ने पूरे मामले पर सफाई दी है। फोन पर हुई बात में नितिन कोहली कहा कि वो हर साल ईद मिलने के लिए ताजमहल जाते हैं। सपा प्रत्याशी भी उनके साथ ईद के त्योहार पर ताजमहल गई थीं। ताजमहल में अंदर रहने के दौरान किसी भी तरह का चुनाव प्रचार नहीं किया गया है। किसी भी तरह की राजनीतिक गतिविधि नहीं की गई है। देशी विदेशी पर्यटकों को ईद की बधाई दी गई है।

हिंदूवादी नेता ने दिया अल्टीमेटम

सपा प्रत्याशी जूही प्रकाश का वीडियो सामने आने के बाद राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। गोविंद पाराशर ने मामले में कार्यवाही की मांग की है। साथ ही इस बात का अल्टीमेटम भी दिया है कि अगर दोषी लोगों पर कार्यवाही नहीं की गई तो वह उग्र प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे।

चर्चा का विषय बना

ये मामला सभी प्रत्याशियों के बीच बड़ी चर्चा का विषय बन गया है। देखना होगा मामले में आगे क्या और बयान सामने आते है क्योंकि सपा प्रत्याशी ने अपने तरह से इस मामले को भुनाया है। अब विरोधी दल इस मामले पर लगातार हमलावर रहेंगे।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story