×

Hapur News: पति को जेल भिजवाकर पत्नी ने साफ कर डाला बैंक खाता, एटीएम से निकाले 45 हजार रुपये

Hapur News: हापुड़ के कोतवाली नगर में रहने वाले एक व्यक्ति ने पत्नी और तीन अन्य लोगों पर उसे षड्यंत्र के तहत जेल भिजवाकर उसका बैंक खाता खाली करने का आरोप लगाया है

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 17 Nov 2022 1:19 PM GMT
Hapur News
X

पति को जेल भिजवाकर पत्नी ने साफ कर डाला बैंक खाता (Pic: Social Media)

Hapur News: पति-पत्नी के प्रेम के किस्से तो अपने अक्सर सुने होंगे। मगर, पति को जेल भिजवाकर पत्नी द्वारा उसका बैंक खाता खाली कर देने का मामला कभी नहीं सुना होगा। हापुड़ के कोतवाली नगर में रहने वाले एक व्यक्ति ने पत्नी और तीन अन्य लोगों पर उसे षड्यंत्र के तहत जेल भिजवाकर उसका बैंक खाता खाली करने का आरोप लगाया है। इस मामले को लेकर पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

थाने में दी शिकायत में मोहल्ला चंद्रलोक कालोनी में रहने वाले राहुल ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से वह पिलखुवा के दिनेश नगर में रह रहा है। दस जून 2021 को उसके पुत्र तेजस का जन्मतिथि मनाया गया था। इस दौरान मोहल्ला चंद्रलोक की ही रहने वाली महिला और उसके पक्ष के दो अन्य लोग उसके घर पर आए थे। किसी बात को लेकर इन तीनों लोगों की उससे कहासुनी हो गई थी। इस दौरान पीड़ित की पत्नी ने तीनों लोगों के साथ मिलकर षड्यंत्र के तहत डायल-112 पर काल लगा दिया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को हिरासत में लेकर कोतवाली ले गई थी और शांतिभंग की धाराओं में चालान कर दिया था।

एसडीएम (SDM) न्यायालय से पीड़ित को जेल भेजा गया था। पीड़ित की गैरमौजूदगी में पत्नी ने तीन अन्य लोगों के साथ मिलकर घर से दस्तावेज और एटीएम कार्ड चोरी कर लिया। पत्नी को एटीएम कार्ड का पासवर्ड पहले से ही पता था। पीड़ित के एटीएम कार्ड से आरोपितों ने 45 हजार रुपये निकाल लिए। जेल से छूटने के बाद पीड़़ित घर पहुंचा। 14 नवंबर को पीड़ित सड़क दुर्घटना में घायल हो गया इलाज के लिए उसने एटीएम कार्ड से रुपये निकालने का प्रयास किया। रुपये न निकलने पर पीड़ित को धोखाधड़ी के बारे में पता चला। शिकायत करने पर पत्नी और तीन अन्य लोगों ने पीड़ित को हत्या की धमकी दी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय पांडेय ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story