×

Lucknow News: लखनऊ में पति-पत्नी और वो की सनसनी कहानी, फिल्म की तरह हत्या की प्लानिंग

Lucknow News: अखिलेश की हत्या (Murder) के बाद उसकी पत्नी नेहा वर्मा लाश पर बिलख-बिलख कर रो रही थी। आसपास खड़े लोगों और जांच के लिए पहुंची पुलिस (UP Police) भी भावुक हो रही थी।

Ramkrishna Vajpei
Published on: 9 Sep 2022 1:50 PM GMT
Illicit Relationship In Lucknow
X

Illicit Relationship In Lucknow (Photo - Social Media)

Lucknow: अखिलेश की हत्या (Murder) के बाद उसकी पत्नी नेहा वर्मा लाश पर बिलख-बिलख कर रो रही थी। आसपास खड़े लोगों और जांच के लिए पहुंची पुलिस (UP Police) भी भावुक हो रही थी। किसी तरह से उसकी पत्नी को लाश से हटाकर पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू की। लेकिन इस मामले में पुलिस की जांच जैसे जैसे आगे बढ़ी तो उसकी पत्नी का किरदार साफ होने लगा और अंत में ये साफ हो गया कि आशनाई के चलते बेवफा पत्नी (unfaithful wife) ने ही अपने पति को मौत के घाट उतार दिया था।

मामला लखनऊ के मड़ियाव थाना क्षेत्र का है जहां दो दिन पहले 7 सितंबर को मड़ियाहूं के धैलापुर गांव और गैस एजेंसी के पास अखिलेश वर्मा नामक एक व्यक्ति की लाश बरामद हुई थी। लाश मिलने के बाद पुलिस ने पहले इस थ्योरी पर काम शुरू किया कि आखिर अखिलेश का शव वहां क्यों और कैसे आया?

नेहा वर्मा के अनैतिक रिश्ते

आपको बता दें कि अखिलेश वर्मा उर्फ सम्राट विकास नगर का रहने वाला था, उसके साथ उसकी पत्नी नेहा वर्मा भी रहती थी, इस दौरान नेहा वर्मा के अनैतिक रिश्ते राहुल गिरी नामक शख्स से हो जाते हैं। जब इस बात का अखिलेश को पता चला तो उसने पहले समझाया फिर मारपीट शुरू की। लेकिन नेहा और उसके प्रेमी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा। उसने एक नई खतरनाक साजिश बुननी शुरू की।

मौका देखकर मृतक अखिलेश की पत्नी नेहा, राहुल गिरी और राहुल का अन्य दोस्त आकाश गिरी मिलकर शराब पीते हैं और इसी दौरान अखिलेश को रास्ते से हटाने की पूरी प्लानिंग बनती है। इसके बाद जब अखिलेश धौलापुर पुर गांव से गैस एजेंसी की तरफ के सूनसान रास्ते से जा रहा था तभी नेहा वर्मा द्वारा दिए गए स्टॉल से अखिलेश की गला दबाकर हत्या कर दी गई। इसके बाद हत्या को एक्सीडेंट में बदलने के लिए अखिलेश के शव को गाड़ी से रौंद दिया गया।

आरोपी पत्नी और राहुल गिरी गिरफ्तार

इन लोगों ने अपने हिसाब से मजबूत प्लानिंग की थी। लेकिन जब पुलिस ने छानबीन शुरू की तो मौके से हत्या में उपयोग में लाया गया स्टॉल और मोटरसाइकिल बरामद हो गई। इसी के साथ घटना की तहें भी खुलती गईं। थोड़ा ना नुकुर के बाद नेहा ने अपराध कबूल कर लिया कि उसने ही अपने आशिक राहुल गिरी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की है। पुलिस ने आरोपी पत्नी और राहुल गिरी को गिरफ्तार कर लिया है। उसका साथी आकाश अभी फरार है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story