×

प्यार में पागल हुई पत्नी, बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति की कर दी हत्या, ऐसे खुला राज

थानाध्यक्ष रौनाही रामाश्रय राय ने बताया पत्नी मंजू रावत ने उस शाम योजना के तहत पति को खूब शराब पिलाई व खुद भी पिया।

NathBux Singh
Reporter NathBux SinghPublished By Roshni Khan
Published on: 26 April 2021 9:22 AM GMT (Updated on: 26 April 2021 9:28 AM GMT)
wife killed his own husband in ayodhya
X

अयोध्या पुलिस स्टेशन (फोटो- सोशल मीडिया)

अयोध्या: रौनाही थाना क्षेत्रान्तर्गत पुलिस चौकी सत्तीचौरा अंतर्गत ग्राम पिरखौली के मजरे भवनियापुर निवासी शिव कुमार रावत की गत 21, 22 की रात हुई हत्या की मुख्य अभियुक्त उसकी बदचलन पत्नी ही निकली।

थानाध्यक्ष रौनाही रामाश्रय राय ने बताया पत्नी मंजू रावत ने उस शाम योजना के तहत पति को खूब शराब पिलाई व खुद भी पिया। गेहूं काटने के बहाने रात 9:00 बजे खेत ले गई खेत के पास ही एक जंगल में लेकर गई साथ में लाएं चाकू से वहीं पर उसको गिरा कर सीने पर बैठकर सर व गले पर वार करते हुए पति शिव कुमार रावत को मौत के घाट उतार कर चाकू से उसकी दोनों आंखें भी फोड़ दीं। इसके पश्चात अपने गाल पर चाकू से हल्का वार कर जंगल से निकल डायल 100 को फोन कर बुलाया तथा सिपाहियों से कहा मेरा पति मुझे चाकू मारकर कहीं भाग गया है। मौके पर पहुंचे डायल 100 के सिपाही ने उसे समझा-बुझाकर घर वापस भेजा और कहां सुबह मामला देखा जाएगा।

सिपाहियों को कहाँ मालूम था कि वह पति की हत्या करके आ रही है। इस हत्या के दौरान फोन पर वह लगातार अपने प्रेमी शेरू निवासी जयराजपुर के संपर्क में बनी रही तथा उससे लगातार निर्देश लेती रही। सुबह तमसा नदी के किनारे शिव कुमार की लाश देखकर ग्रामीणों ने जब रौनाही थाने को फोन किया, तब गांव वालों को इस हत्या का पता चला। थाने पर कड़ाई के साथ हुई पूछताछ पर मंजू ने अपना जुर्म कुबूल करते हुए बताया कि वह शिव कुमार की हत्या कर शेरू के साथ शेष जीवन बिताना चाहती थी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story