×

पत्नी पर हत्या करने का शक, जिलाधिकारी ने कब्र से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

यूपी के पीलीभीत जनपद के थाना सुनगढ़ी पुलिस ने आज जिलाधिकारी के आदेश पर एक शव को कब्रिस्तान से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के घर वालों ने लिखित मांग की थी की उसकी पत्नी जुबिया द्वारा उसके भाई की हत्या कर दी गई है। हत्या केबाद आनन-फानन में बिना किसी को बताए शव को नजदिक के कब्रिस्तान में दफन दिया गया था। जब इस घटना कि जानकारी प्रशासन को लगी तो जिलाधिकारील पूरे लाव-लश्कर के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को उखाड़कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया ।

Pranjal Gupata
Report Pranjal GupataPublished By Deepak Raj
Published on: 2 July 2021 11:41 AM GMT
original image
X

original image

पीलीभीत क्राइम न्यूज। यूपी के पीलीभीत जनपद के थाना सुनगढ़ी पुलिस ने आज जिलाधिकारी के आदेश पर एक शव को कब्रिस्तान से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के घर वालों ने लिखित मांग की थी की उसकी पत्नी जुबिया द्वारा उसके भाई की हत्या कर दी गई है। हत्या केबाद आनन-फानन में बिना किसी को बताए शव को नजदिक के कब्रिस्तान में दफन दिया गया था। जब इस घटना कि जानकारी प्रशासन को लगी तो जिलाधिकारील पूरे लाव-लश्कर के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को उखाड़कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया ।

आपको बता दें की मामला दरअसल मामला सुनगढ़ी थाना क्षेत्र में पड़ने वाले मोहल्ला चुने वाली गली का है। जहां पर अदनान नाम के व्यक्ति की शादी 9 साल पहले जुबिया नामक महिला से हुई थी इसका एक 7 साल का बच्चा भी है। जुबिया आजाद किस्म की महिला थीं अपने पति के घर से जाने के बाद वह लोगों से व्हाट्सएप चैट किया करती थी। जिस बात को लेकर उसके घर वाले लगातार मना करते थे लेकिन वह किसी की बात नहीं मानी।

original

original photo

withwith

इसी बात को लेकर पति से उसका मनमुटाव भी हुआ करता था। मृतक अदनान की बहन रुखसाना ने थाना सुनगढ़ी में तहरीर दी है जिसमें उसके भाई की हत्या का जिक्र है। बहन ने हत्या का मुख्यआरोपी पत्नी व उसके भाई को बनाया है। दोनों ने अदनान के हत्या की भनक भी किसी को नहीं लगने दी और बिना किसी को बताए उसके शव को दफना भी दिया।

पुलिस ने रुखसाना जरीन की तहरीर पर 302 का मुकदमा दर्ज कर जिलाधिकारी के आदेश पर अदनान के शव को फीलखाना कब्रिस्तान से निकलवा कर पोस्टमॉर्टम को भेज दिया है। इस पूरे घटना जब आसपास के लोगों ने जाना तो पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ था। इस घटना के बाद इलाके में भारी पुलिस बल के साथ सीओ सिटी मौके पर मौजूद थे। पुलिस मामले की तहकीकात में जूटी हुई है और इसी सिलसिले में कई स्थानीय लोगों से पूछताछ भी कर रही है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story