×

पति की मौत को एक हादसा दिखाकर पत्नी ने खेला खूनी खेल, पुलिस ने किया पर्दाफाश

यूपी के मथूरा में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के थाना मगोर्रा क्षेत्र में महिला ने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर से पति हत्या करा दी। वारदात को हादसे की शक्ल देने के लिए प्रेमी ने पति को कार से रौंद दिया, जिससे ये महज एक हादसा लगे। लेकिन पुलिस ने सारे राज से पर्दा उठा दिया और पत्नी सहित प्रेमी ओर उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया।

priyankajoshi
Published on: 15 Feb 2018 1:13 PM GMT
पति की मौत को एक हादसा दिखाकर पत्नी ने खेला खूनी खेल, पुलिस ने किया पर्दाफाश
X

मथुरा: यूपी के मथूरा में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के थाना मगोर्रा क्षेत्र में महिला ने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर से पति हत्या करा दी। वारदात को हादसे की शक्ल देने के लिए प्रेमी ने पति को कार से रौंद दिया, जिससे ये महज एक हादसा लगे। लेकिन पुलिस ने सारे राज से पर्दा उठा दिया और पत्नी सहित प्रेमी ओर उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की गिरफ्त में खड़े ये दोनों शातिर है पुष्पेंद्र और शैलेन्द्र। इनको मथुरा की मगोर्रा पुलिस ने 2 फरवरी को थाना क्षेत्र के भरतपुर रोड पर हुई रेलवे कर्मी संजीव की मौत के मामले में पकड़ा है।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

दरअसल, पुष्पेंद्र और शैलेंद्र ने बड़े ही शातिराना अंदाज में रसूलपुर गांव के रहने वाले संजीव को अपनी कार से रौंदकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात एक महज हादसा लगे इसलिए इस शातिराना अंदाज में इन लोगों ने संजीव को इस तरह मारा। इस मामले में जब मगोर्रा पुलिस ने कार की जांच की तो उसमें कुछ शराब की बोतलें और एक तेल से भरी बोतल मिली। जिस पर पुलिस को शक हुआ और उसने गाड़ी के मालिक शैलेन्द्र से पूछताछ की।

पत्नि ने रची थी साजिश

जब सख्ती से पूछताछ की गई, तो शैलेंद्र ने पुलिस को बताया कि उसने यह वारदात अपने मित्र पुष्पेंद्र के कहने पर की। क्योंकि पुष्पेंद्र का मृतक की पत्नी मुनेश से संबंध थे। मुनेश और पुष्पेंद्र के बीच संबंध की जानकारी जब उसके पति संजीव को हुई तो उसने अपनी पत्नी से इसका विरोध किया। जिसके बाद मुनेश और पुष्पेंद्र ने मिलकर संजीव की हत्या की साजिश रची और हत्या केवल एक हादसा लगे इसके लिए पुष्पेंद्र ने अपने दोस्त शैलेंद्र के साथ मिलकर उसे कार से रौंद दिया। रेलवे में नौकरी करने वाले संजीव की हत्या को हादसा दिखाकर मारने के पीछे शातिर दिमाग उसकी पत्नी मुनेश का था।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story