×

पत्नी का फोन बिज़ी रहने पर हुआ था शक, सज़ा में दी मौत, अब सुनाई कत्ल की दर्दनाक दास्तां

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दी, अंत में मंगलवार को पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है। साथ ही कई चौकाने वाली बातें बताई है।

Aditya Mishra
Published on: 27 Nov 2018 10:56 AM GMT
पत्नी का फोन बिज़ी रहने पर हुआ था शक, सज़ा में दी मौत, अब सुनाई कत्ल की दर्दनाक दास्तां
X

सुल्तानपुर: सोमवार को लुधियाना से लौटे पति नें क्रूरता की तमाम सीमाओं को लांघते हुए पत्नी को मौत के घाट उतार दिया था। खूनी पति ने पहले पत्नी के गले पर चाकू से वार किया था फिर उसे मौत की नींद सुलाने के लिए हंसिए से रेत डाला था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दी, अंत में मंगलवार को पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है। साथ ही कई चौकाने वाली बातें बताई है।

ये भी पढ़ें...जायका कानपुर का, चख कर तो देखिये:’भू लोक का अमृत मट्ठा’-ठग्गू के लड्डू ,बदनाम कुल्फी

पति के साथ लुधियाना में चल गया था चक्कर

हलियापुर थाने की पुलिस ने मंगलवार की सुबह हत्यारे राम गोपाल सिंह उर्फ कृष्ण देव सिंह को फैजाबाद-रायबरेली मार्ग पर तिरहुत मोड़ के नजदीक से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस कस्टडी में हत्यारे ने कबूल किया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या अकेले ही की है। पुलिस को दिए बयान में आरोपी ने कहा के वो पंजाब के लुधियाना जिले में रोजी-रोटी कमाने गया था, साथ में वो पत्नी रूपा सिंह को भी ले गया था। रूपा का वहां अवैध सम्बन्ध चलने लगा, शंका होने पर अगस्त 2018 में रूपा को मायके भेज दिया।

उसका मायका कुड़वार थाना क्षेत्र के तारनपुर गांव में है। कुछ दिन बाद वो वहां से सुसराल कांपा चली आयी।आरोपी ने बताया कि इधर जब मैं पत्नी व मां का हालचाल लेने के लिए घर फोन करता, तो पत्नी रूपा का फोन हमेशा कई घण्टे तक व्यस्त रहता था। इस बात को लेकर मुझें क्रोध आया तो मैंने उसे फोन करके मना किया कि बेकार की फोन पर बात मत करे।

मना करने के बावजूद भी रूपा नहीं मानी, तो उसने उसे मौत की नींद सुलाने का फैसला कर लिया। वह लुधियाना से घर जैसे पहुंचा तो पत्नी बताशा व पानी लेकर आयी, लेकिन वह पहले से ही गुस्से में था। पानी पीने से पहले उसने पूछा कि उसका फोन हमेशा कहां व्यस्त रहता है, इस पर उसने सही जबाब टाल मटोल करना शुरू कर दिया।

जिस पर उसने बाल पकड़कर बगल पड़ा चाकू उठाया और गले पर वार कर किया। सब्जी काटने वाला चाकू कमजोर था, तो पास में रखी हसिया उठाकर गले पर कई वार किया और वो चीखती रही। जब उसे लगा कि वह मर गयी तो वह उसे छोड़कर भाग निकला। अब पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।

ये भी पढ़ें...ऐसी बदहाल है सुल्तानपुर की स्वास्थ्य सेवा, बीजेपी विधायक के लेटर को CMO ने दिखाया ठेंगा

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story