×

Etah News: लव जेहाद के सहारे विधवा व उसकी पुत्रियों पर बनाया दबाव, करोडों की जमीन मकान की कराई रजिस्ट्री

Etah News: जनपद एटा में लव जेहाद का मामला सामने आया है जिसमें विधवा व उसकी पुत्रियों पर दबाव बनाकर करोडों की जमीन और मकान की रजिस्ट्री कराई गयी है।

Sunil Mishra
Updated on: 16 Sep 2022 6:06 PM GMT
Lucknow Love Jihad Murder Case
X

लखनऊ में लव जेहाद हत्या: Photo- Social Media

  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
Click the Play button to listen to article

Etah News: एटा जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के मौहल्ला विजय नगर कालोनी (Vijay Nagar Colony) निवासी एक विधवा की दो पुत्रियों कै साथ लव जेहाद व जेहादियों (Love Jihad) द्वारा उनकी करोड़ों की सम्पत्ति को एक षड्यंत्र के तहत अपने नाम कराने की घटना का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

जिसमें उसके मौहल्ले के ही एक दबंग मुस्लिम युवक द्वारा एक हिन्दू समाज की विधवा महिला व उसकी दो पुत्रियों को डरा धमका कर उसकी करोड़ों की सम्पत्ति अपने व रैकेट के अन्य सदस्यों के नाम कराने का आरोप महिला व उसकी पुत्रियों के मामा एटा निवासी अनुपम ने लगाया है उनका कहना है कि उक्त लव जेहाद के मामले में एटा के एक होटल रामेश्वरम में मेरी भांन्जियो को बुलाकर होटल का मालिक विशाल गोयल व पप्पू कुरैशी व संजीव गुप्ता सहित उसके अन्य साथी डराते धमकाते है पप्पू कुरैशी आय दिन मेरी बहन व भांन्जियो को होटल रामेश्वरम में बुलाकर वहां घंटो होटल में रखते हैं इस बीच उनके साथ यह लोग कैसा व्यवहार करते हैं?

एक पूरा गैंग संचालित

यह क्रम कई वर्षों से चल रहा है यह मुस्लिम युवक उन्ही के मौहल्ले में रहता है इनका व इनके पिता का विजय नगर व बाबूगंज में भारी आतंक है इनका एक पूरा गैंग संचालित है जिसमें कई प्रतिष्ठित व अराजक तत्व शामिल हैं। जिनके चंगुल में मेरी भांन्जी व वहन है जिसने उन्हें डरा धमका कर जबरन उठाकर ले जाने व हत्या कर देने की धमकी दी जाती है यह बात स्वयं मुझे मेरी वहन व भांन्जियो ने बताई थी।


इसी दबाव को लेकर मेरे वहनोई मनोज दीक्षित की कुछ समय पूर्व हार्ट अटैक से मौत हो चुकी है। उनकी मौत के बाद मेरी बहन व भांन्जी पूरी तरह से पप्पू कुरैशी व उनके साथियों के कब्जे में हैं मेरे व परिजनों रिश्तेदारों के काफी समझाने बुझाने के बाद भी इन लोगों ने जबरन उनके मकान व गांव की जमीन को गैंग के सदस्यों के नाम करा लिया है।जब कि इनके दबाव के चलते मेरी बहन को जमीन व मकान बेचने का अधिकार न होने के बाद भी मजबूरन उन्हें बैनामा करना पड़ा। पीडितों के मामा ने अधिकारियों से आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की मांग की है। यह लोग इनके साथ कोई अप्रिय घटना घटित कर इनकी हत्या भी करा सकते हैं।

वीडियो वायरल

मेरी बहन व भांन्जियो से यह लोग अन्य परिजनों व उनके सहयोगियों रिश्तेदारों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर भी दिलाई जा रही हैं। वहीं इन लोगों द्वारा मेरी वहन मीना दीक्षित व भांन्जी का एक वीडियो भी वायरल किया है जिसमें अन्य परिजनों पर आरोप व स्वयं अपनी जमीन मकान बेचने की बात कही गयी है तथा अपनी जान का खतरा बताया गया है।

सूत्रों के मुताबिक दिल सामाजिक एवं हिंदू संगठन द्वारा उक्त घटना के संबंध में बैठक कर आंदोलन की रणनीति तैयार की जा रही है यदि समय रहते आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं हुई तो प्रशासन को आंदोलन का सामना भी करना पड़ सकता है। विश्व हिन्दू परिषद के मंत्री प्रभाव कुलश्रेष्ठ ने अपर जिलाधिकारी आलोक कुमार से पीड़ित बच्चियो के नाना के साथ मिलकर घटना में शामिल पप्पू कुरैशी सहित आरोपियों के खिलाफ शीघ्र कठोर कार्रवाई की मांग की है।

जेहादियों से परिवार को मुक्ति की आवश्यकता

वहीं भाजपा के युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष देवेन्द्र भदौरिया ने लव जेहाद के आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। बजरंग दल भी आन्दोलन की रणनीति बना रहा है। इन जेहादियों से एक बिना मुखिया के परिवार को मुक्ति की आवश्यकता है शायद उनकी यह आवाज मुख्यमंत्री जी तक पहुंच जाये और एक वल जेहाद के चंगुल में फसे परिवार को मुक्ति मिल जाये और वह एक बार पुनः स्वतंत्र होकर जी सकें।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर जितेन्द्र राघव नै बताया घटना संदिग्ध प्रतीत होती है। अभी तक घटना की तहरीर प्राप्त नहीं हुई है तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी ।मामले पर पुलिस नजर बनाए हुए हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story