शर्मनाक: देश मना रहा दुर्गा पूजा, यहां मंदिर में ही हो गई महिला की बेरहमी से पिटाई

पूरे देश में जहां एक ओर नव रात्र की धूम मची हुई है, वहीं कासगंज की दुर्गा कालोनी में बने मां दुर्गा मंदिर को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया है, जिसके चलते दबंगों ने मंदिर में पूजा कर रही एक महिला के साथ मारपीट भी कर दी।

कासगंज: पूरे देश में जहां एक ओर नव रात्र की धूम मची हुई है, वहीं कासगंज की दुर्गा कालोनी में बने मां दुर्गा मंदिर को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया है, जिसके चलते दबंगों ने मंदिर में पूजा कर रही एक महिला के साथ मारपीट भी कर दी।

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने फिलहाल मंदिर पर ताला लगा दिया है और जांच कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि कासगंज नगर के विलराम गेट स्थित दुर्गा कालोनी की गली नंबर पांच में कई वर्षो से मां दुर्गा का मंदिर बना हुआ है। जिसमें कालोनी के लोग पूजा अर्चना करने जाते है।

कालोनी के रहने वाले पुष्पेन्द्र यादव ने बताया कि इस कालोनी का निर्माण बाबूलाल चोला ने कई वर्षो पहले किया था, तभी उन्होने कालोनी में एक दुर्गा माता का मंदिर भी बनवाया था, जिसमें कालोनी के लोग पूजा अर्चना करते आ रहे है।

ये है विवाद

उनका आरोप है कि बाबूलाल कुशवाह के पुत्र ने मंदिर परिसर में खाली जगह पर एक और मंदिर बना दिया है, तथा उसमें मां दुर्गा की प्रतिमा स्थापित करके पुराने मंदिर व मंदिर परिसर की खाली जगह में प्लाटिंग करके बेचना चाहते है।

जिसके विरोध कालोनी के लोग वीते कई वर्षों से कर रहे है। वहीं वीती देर सांय जव वह कालोनी की रहने वाली एक महिला पूजा करने आई थी, चोला परिवार की महिलाओं ने मंदिर को अपनी जागीर बताते हुये उसके साथ मारपीट कर दी, और मंदिर से बाहर निकाल दिया।

जब इस बात की जानकारी कालोनी के रहने वाले लोगों को हुई तो उनमें आक्रोश पनप गया। लोगों का आक्रोश देख चोला परिवार वहां से फरार हो गया।

वहीं मामले की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर जा पहुंची और मामले की जानकारी की। वहीं पुलिस ने फिलहाल मंदिर पर ताला लगा दिया है और जांच कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें…दुर्गा पूजा पर कर्मचारियों की बल्ले- बल्ले- मिलेगा 64,700 रुपये का बोनस