×

Raebareli News: रायबरेली में नशेड़ी पति चप्पलों से पीट रहा पत्नी को, Video बनाने में जुटे रहे लोग

Raebareli News:नशे में धुत्त एक पति अपनी पत्नी को सरेआम चप्पलों से पीट रहा है। जानवरों की तरह बाल पकड़ कर खींच रहा है और निरीह पत्नी खुद को बचाये जाने की गुहार लगा रही है।

Narendra Singh
Published on: 25 Sep 2022 4:48 AM GMT
In Rae Bareli, a woman became a victim of domestic violence, her husband was beaten with slippers
X

रायबरेली: घरेलू हिंसा का शिकार हुई महिला, नशेड़ी पति चप्पलों से पीट रहा

Raebareli News: रायबरेली (Raebareli) में एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जहां महिलाओं को सम्मान की जगह चप्पलों से पीटते नजर आ रहे हैं। यह कोई और नहीं यह उसी महिला का नशेड़ी पति है। बात की जाए जनपद में तो महिलाओं की भारी-भरकम अधिकारियों की फ़ौज है, महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था (women security system) को लेकर इसकी हर जगह पाठशाला भी आयोजित भी की जाती है। मगर इसका कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है। बता दें कि ताजा मामला सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली का है ।

एक वायरल वीडियो घरेलू हिंसा (domestic violence) कानून को ठेंगा दिखाने वाला साबित हो रहा है। यहां नशे में धुत्त एक पति अपनी पत्नी को सरेआम चप्पलों से पीट रहा है। जानवरों की तरह बाल पकड़ कर खींच रहा है और निरीह पत्नी खुद को बचाये जाने की गुहार लगा रही है। बीच गांव सरेआम अपनी पत्नी को पीटने वाला यह नशेड़ी दबंग भी है। इसकी हरकत पर टोकने वाले ग्रामीणों को भी यह आँखें दिखा रहा है।

वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई

मामला ऊंचाहार थाना इलाके के हसनगंज गांव का है। यहीं का रहने वाला रामजीत अपनी पत्नी को घर में पीट रहा था। पत्नी रूबी अपने बचाव के लिए बाहर भागी तो यह हैवान उसे बीच गांव सरेराह भी पीटता रहा। इसी बीच किसी ने वीडियो बनाकर वायरल किया तो पुलिस हरकत में आई।

एसओ ऊंचाहार संजय त्यागी के मुताबिक बीट दरोगा को भेजा गया है। फिलहाल पति फरार है। उसकी तलाश में पुलिस जुटी है। तहरीर मिलते ही सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story