×

Murder in OYO Hotel: ओयो होटल में एक और हत्या, इससे पहले भी हो चुकी है कई खौफनाक घटनाएं

Ghaziabad Murder in OYO Hotel: जानकारी के मुताबिक, मामला मुरादनगर थाना क्षेत्र में मेरठ हाईवे पर ITI कॉलेज के सामने स्थित होटल रेजिडेंसी का है, जो ओयो से संबंधित है।

Krishna Chaudhary
Published on: 26 Dec 2022 1:30 PM GMT
Murder in OYO Hotel: ओयो होटल में एक और हत्या, इससे पहले भी हो चुकी है कई खौफनाक घटनाएं
X

Ghaziabad Murder in OYO Hotel: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद के एक OYO होटल में एक शख्स ने अपनी प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक, मामला मुरादनगर थाना क्षेत्र में मेरठ हाईवे पर ITI कॉलेज के सामने स्थित होटल रेजिडेंसी का है, जो ओयो से संबंधित है। मृतका की पहचान बागपत जिले की रहने वाली 44 वर्षीय रचना के रूप में हुई है, जो विवाहित थी। होटल के स्टाफ ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी एटीएम से पैसा निकलाने के बहाने मौके से भाग निकला।

हाल के दिनों में ओयो के होटलों से इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं। राजधानी लखनऊ से लेकर दिल्ली तक के ओयो होटलों में हत्या की वारदातें सामने आ चुकी हैं। लगातार सामने आ रहे ऐसे मामले ओयो के होटलों को संदेह के घेरे में ला रहे हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ मामलों से अवगत कराने जा रहे हैं, जिसमें ओयो होटल का इस्तेमाल गलत वजहों से किया गया।

लखनऊ के बासमंडी की घटना

13 सितंबर को लखनऊ के बासमंडी इलाके में स्थित होटल 'जस्ट 9 इन' (ओयो) के कमरे में एक युवती की लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई थी। मृतका होटल अपने प्रेमी के साथ आई थी। प्रेमी सुशील ही उसका हत्यारा निकला।

पूछताछ में उसने बताया कि युवती से उसकी शादी होने वाली थी, दोनों के बीच छह साल से संबंध थे। इसके बावजूद वो नितिन नामक अन्य युवक के साथ रिश्ते में थी। सुशील ने अपनी मंगेतर का पहले रेप किया, फिर उसकी हत्या कर दी।

नोएडा के ओयो होटल में वारदात

इस साल अगस्त में नोएडा सेक्टर -70 स्थित एक ओयो होटल में एक युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया था। घटना से पहले लड़की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो अर्जुन नामक अपने किसी दोस्त से जान बचाने की गुहार लगा रही थी।

लड़की के पिता ने बताया कि उसकी बेटी का आकाश नामक युवक ने होटल में रेप कर हत्या कर दी और फिर उसे सुसाइड की तरह दिखाने के लिए फांसी से लटका दिया।

इसी तरह बीत माह नवंबर में दिल्ली के नरेला स्थित एक ओयो होटल में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी थी और बाद में खुद को भी उड़ा लिया। इन घटनाओं से स्पष्ट हो जाता है कि ओयो होटल में कमरा बुक करने के दौरान प्रबंधन द्वारा कितनी घोर लापरवाही बरती जाती है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story