×

धरती के भगवान : महिला को चारपाई पर लेकर आए और हंगामा शुरू कर दिया

धरती के भगवान ने मरीज को इसलिए देखने से मना कर दिया क्योंकि उसके पास पैसा नही बचा था।जब महिला की हालत बिगड़ गयी तो परिजन महिला को चारपाई पर लादकर कलेक्ट्रेट पहुंचे और हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल भिजवाया। इस मामले में सम्बन्धित अस्पताल संचालक के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर ली गयी है।

राम केवी
Published on: 16 July 2019 1:43 PM GMT
धरती के भगवान : महिला को चारपाई पर लेकर आए और हंगामा शुरू कर दिया
X
धरती के भगवान

हरदोई : धरती के भगवान ने मरीज को इसलिए देखने से मना कर दिया क्योंकि उसके पास पैसा नही बचा था।जब महिला की हालत बिगड़ गयी तो परिजन महिला को चारपाई पर लादकर कलेक्ट्रेट पहुंचे और हंगामा किया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल भिजवाया। इस मामले में सम्बन्धित अस्पताल संचालक के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर ली गयी है।

थाना क्षेत्र बघौली के गांव कटका निवासी मनीराम ने बताया कि उसकी 35 वर्षीय पत्नी राम रानी के पेट मे दर्द होने पर बीते एक माह पहले गौसगंज रोड कछौना एक ज्योति अस्पताल में भर्ती कराया था।

डाक्टरो के अनुसार मरीज के बच्चेदानी में गांठ होने व ऑपरेशन को कहा गया तो अस्पताल संचालक ने लखनऊ के निजी अस्पताल में ऑपरेशन करने के बाद पुनः कछौना अस्पताल में शिपट कर दिया।जहाँ से 19 जून को घर भेज दिया।

हालत बिगड़ने पर पुनः अस्पताल लाए तो उक्त अस्पताल के कर्मचारियों ने पैसे न होने की बात सुनकर डाक्टर के न होने की बात कहकर भर्ती करने से मना कर दिया।लाख मिन्नतों के बाद भी जब धरती का भगवान नही पसीजा तो इस बात से नाराज परिजन मरीज लेकर थाने पहुंच गए और लापरवाही का आरोप लगाते हुय तहरीर दी।

वहीं परिजन महिला को चारपाई पर लेकर कलेक्ट्रेट आये और हंगामा शुरू कर दिया।इसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाकर महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा।

इस मामले में एएसपी ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि मामले में सम्बंधित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और कार्यवाई की जा रही है।

राम केवी

राम केवी

Next Story