×

लखनऊ पुलिस से भिड़ी युवती, दारोगा की कैप- ATM छीना, चालान कटने पर बवाल

यूपी की राजधानी लखनऊ में बीती शाम पुलिस चेकिंग के दौरान चालान काटे जाने पर एक युवती भड़क गई। उसने बीच सड़क पर ही पुलिस से अभद्रता शुरू कर दी।

Newstrack
Published on: 20 March 2021 7:38 AM GMT
लखनऊ पुलिस से भिड़ी युवती, दारोगा की कैप- ATM छीना, चालान कटने पर बवाल
X
लखनऊ पुलिस से भिड़ी युवती, दारोगा की कैप- ATM छीना, चालान कटने पर बवाल

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में बीती शाम पुलिस चेकिंग के दौरान चालान काटे जाने पर एक युवती भड़क गई। उसने बीच सड़क पर ही पुलिस से अभद्रता शुरू कर दी। सिर्फ इतना ही नहीं दौरान चालान काटने वाले दारोगा की कैप और एटीएम कार्ड उसने ले ली और अपनी गाड़ी की डिक्की में बंद कर दिया।

ये भी पढ़ें: Newstrack की मुहिम लाई रंग, अजीम मंसूरी को मिली दुल्हनिया! यहां से आया रिश्ता

दारोगा की कैप और एटीएम कार्ड भी ले लिया

युवती के इस बवाल का वीडियो भी वायरल हो रहा है। काफी देर तक हंगामे के बाद राहगीरों ने जब महिला को समझाया तो वह शांत हुई और दरोगा की टोपी व एटीएम लौटाया। यह मामला गोमती नदी ब्रिज (रिवर फ्रंट) का है। यहां एक महिला जब ब्रिज पर पहुंची तो पुलिसकर्मी ने उसकी स्कूटी की तस्वीर खींच ली।

तस्वीर खींचे जाने पर महिला ने पूछा कि उसके तो कागजात पूरे हैं, फिर तस्वीर क्यों खींची जा रही है? इस पर पुलिसकर्मी ने बताया कि कागजात की बात नहीं है। उन्होंने 1090 चौराहे पर सिग्नेल जंप किया है। बस इसके बाद महिला आगबबूला हो गई और पुलिसकर्मियों से ही भिड़ गई। काफी गरमागरमी के दौरान महिला ने पुलिस से जमकर अभद्रता की और इस दौरान दरोगा की कैप और एटीएम उठाकर स्कूटी की डिग्गी में लॉक कर दिया।

ये भी पढ़ें: Photo-सीएम योगी संग उमा भारती, अवंतीबाई बलिदान दिवस कार्यक्रम में शामिल

काफी समझाने पर हुई शांत

काफी देर तक बीच सड़क बवाल होता रहा। इस दौरान राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई। काफी देर बाद राहगीरों ने महिला को समझाया और शांत किया। शांत होने के बाद राहगीरों के कहने पर महिला ने कैप और एटीएम दरोगा को वापस कर दिया। हालांकि इस दौरान महिला रोती भी दिखी।

Newstrack

Newstrack

Next Story