×

Hathras News: थाने पहुंच महिला बोली, कहा- मैंने की है ममेरे देवर की हत्या, करता था परेशान

Hathras News: हाथरस कोतवाली सदर इलाके के मोहल्ला नवीपुर में अपने ममेरे देवर की हत्या कर महिला कोतवाली सदर पहुंच गई। हत्या का ऐसा मामला जिसकी जानकारी मिलने पर पुलिस के होश उड़ गए।

G Singh
Report G Singh
Published on: 30 Sep 2022 3:21 AM GMT
After reaching the police station in Hathras, the woman said that I have killed my brother-in-law
X

हाथरस: थाने पहुंच महिला बोली, कहा- मैंने की है ममेरे देवर की हत्या

Hathras News: उत्तर प्रदेश के जनपद हाथरस कोतवाली सदर इलाके के मौहल्ला नवीपुर (Mohalla Navipur) में हत्या का मामला (Murder Case) सामने आया है। हत्या का ऐसा मामला जिसकी जानकारी मिलने पर पुलिस (UP Police) के होश उड़ गए। हत्या करने वाली महिला को हिरासत में लेकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड ने भी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की।

बता दें कि हाथरस कोतवाली सदर इलाके के मोहल्ला नवीपुर में अपने ममेरे देवर की हत्या कर महिला कोतवाली सदर पहुंच गई। यह सुनकर पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए। महिला के बताए स्थान पर पुलिस पहुंची तो मौके पर युवक का शव मिला। जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। महिला द्वारा की गई हत्या का मामला पूरे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।


भूपेंद्र महिला को परेशान करता था

कोतवाली सदर इलाके के मोहल्ला नवीपुर निवासी पवन की पत्नी सुशीला अपने घर पर अकेली रहती थी। उसके तीन बच्चे हैं। पति पवन कहीं दूसरे शहर में मार्केटिंग में जॉब करता है। सुशीला का ममेरा देवर जनपद मथुरा के थाना मांट क्षेत्र के गांव सिकंदरपुर निवासी 30 वर्षीय भूपेंद्र पुत्र जयप्रकाश बृहस्पतिवार को हाथरस आया था। बृहस्पतिवार की रात को सुशीला अचानक से कोतवाली सदर पहुंची और पुलिस को यह बताया कि उसने अपने ममेरे देवर भूपेंद्र की हत्या कर दी है। हत्या के पीछे भूपेंद्र द्वारा उसे परेशान करने की बात कही गई। यह सुनकर एक बार को तो पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए।

महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

महिला द्वारा दी गई जानकारी के बाद पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस मामले की सूचना के बाद सीओ सदर भी मौके पर पहुंच गए। फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड ने भी मौके पर पहुंच की जांच पड़ताल।पुलिस अधीक्षक देवेश कुमार पांडेय ने बताया कि इस संबंध में जानकारी मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना को लेकर कई पहलुओं पर जांच कराई जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story